logo-image

World Cup Final: हार के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को लगाया गले, फोटो वायरल

World Cup Final: फैंस भी अनुष्का शर्मा की उदासी को समझ पा रहे हैं. विराट कोहली की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें किंग कोहली की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं. 

Updated on: 19 Nov 2023, 11:13 PM

नई दिल्ली:

World Cup Final 2023: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारत के मैच हारते ही पूरे देश का दिल टूट गया. पूरे देश में खुशिया और जश्न का मौहाल मातम में बदल गया है. टीम इंडिया हार को क्रिकेट फैंस पचा नहीं पा रहे हैं. मैदान पर खिलाड़ी भी फूट-फूटकर रो पड़े हैं. विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, बुमराह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इधर मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स भी सदमे में थे. फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था. मैच हारने के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने किंग विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगाकार ढांढस बंधाया. कपल की ये तस्वीर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli Fan Page (@wrogn_edits)

दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी काफी अपसेट दिख रही हैं. भारत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच हार गया है. इसके बाद इंडिया ने वर्ल्ड की ट्रॉफी गंवा दी है. एक्ट्रेस इस महामुकाबले को देखने अहमादाबद नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं. दोनों एक्ट्रेसेस मैच के आखिरी पड़ाव तक अपने पतियों विराट कोहली और केएल राहुल को सपोर्ट कर रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

फैंस भी अनुष्का शर्मा की उदासी को समझ पा रहे हैं. विराट कोहली की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें किंग कोहली की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं. 

19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हुआ था. आज फाइनल मैच में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. इनमें शाहरुख खान भी हैं जो अपने पूरे परिवार, बेटे आर्यन, सुहाना, अबराम और पत्नी गौरी खान के साथ मैच देखने गए थे. इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना भी मैच का हिस्सा बने थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंडियन जर्सी पहन टीम को सपोर्ट किया था. दूसरी ओर, अजय देवगन ने काजोल और उनके परिवार के साथ टीम इंडिया को चीयर करते हुए तस्वीरें साझा की थीं.