logo-image

जानिए लाखों दिलों की धड़कन शाहरुख खान किसके हैं फैन, सेल्‍फी पोस्‍ट कर हुए खुश

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैन भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. देश-विदेश के लोग शाहरुख खान और उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं.

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैन भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं. देश-विदेश के लोग शाहरुख खान और उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं. बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान किसके फैन हैं? अगर आपको नहीं मालूम तो देख लिजिए इन्‍हें, जिनके साथ सेल्‍फी लेकर शाहरुख ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्‍ट कर लिखा कि खान, डेममे, चान. मैं अपने नायकों से मिलने के लिए सभी खुशियां मनाता हूं.

शाहरुख खान ने रविवार को सऊदी अरब के फिल्म उद्योग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रियाद, सऊदी अरब रवाना हुए. जॉय फोरम दो दिवसीय महोत्सव में अंतरराष्ट्रीय हस्तियों और फिल्म निर्माताओं की मेजबानी करेगा. जीन क्लाउड वान डैम, जैकी चैन के साथ अपनी तस्‍वीर पोस्‍ट कर शाहरुख खान बहुत खुश नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान बना कर्जिस्तानः चीन ने दिया इमरान को झटका, अब बिक जाएगा पाकिस्‍तान

बता दें जीन क्लाउड वान डैम एक लोकप्रिय अभिनेता और निर्देशक हैं. नवीनतम फिल्में जिनमें जीन क्लाउड वान डेम ने अभिनय किया है, वे हैं किकबॉक्सर: प्रतिशोध, द क्वेस्ट एंड किल'म ऑल. नवीनतम फिल्म जिसे जीन क्लाउड वैन डेम ने निर्देशित किया है वह द क्वेस्ट है. जीन क्लाउड वान डैम का जन्म 18 अक्टूबर, 1960 को हुआ था.

यह भी पढ़ेंः जन्‍मदिन से पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने खोला बड़ा राज

शाहरुख खान हॉलीवुड के सुपर स्‍टार जैकी चैन के जबरा फैन हैं. वही जैकी चैन जो अपनी फ़िल्मों में, वह अपनी कलाबाज़ी वाली लड़ने की शैली, हास्य समय, तात्कालिक हथियारों के प्रयोग और नए-नए स्टंट के मशहूर है. जैकी चैन सन् 1970 के दशक से अभिनय कर रहा है और उसने 100 से भी अधिक फ़िल्मों में अभिनय किया है.

यह भी पढ़ेंः डेंगू का डंक: यहां 800 रुपए लीटर बिक रहा बकरी का दूध, गांव से मंगाए जा रहे हैं पपीते के पत्ते 

हांगकांग एवेन्यू ऑफ़ स्टार्स और हॉलीवुड वॉक ऑफ़ फ़ेम पर चैन को सितारे मिले हैं. एक सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में चैन को विभिन्न पॉप गीतों, कार्टून और वीडियो गेम में संदर्भित किया जाता है. चैन, एक कैंटोपॉप और मैंडोपॉप कलाकार भी है जिसने अनगिनत ऐल्बमों को रिलीज़ किया है और अपने अभिनीत फ़िल्मों के लिए कई थीम सॉन्ग भी गाया है.

यह भी पढ़ेंः अटल बिहारी वाजपेयी के नक्शेकदम पर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें कैसे

बता दें शाहरुख खान हॉलीवुड होस्ट डेविड लेटरमैन के शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन के नए सीजन में नजर आएंगे. एपिसोड के ट्रेलर में डेविड को शाहरुख के बारे में बात करते हुए देखेंगे. डेविड, शाहरुख को दुनिया का सबसे पॉपुलर मूवी स्टार बता रहे हैं. शो की BTS स्टोरी में डेविड ने दिखाया कि कैसे शाहरुख को स्टेज पर बुलाने के बाद जनता खुशी से पागल हो गई थी. डेविड उन्हें देखकर कहते हैं, 'ये अभी तक कि शायद सबसे बड़ी स्टैंडिंग ओवेशन जो मेरे शो पर हुई है.'