logo-image

इन एक्टर ने जब निभाया टॉक्सिक ब्वॉयफ्रेंड का रोल उड़ गया था लोगों का होश

फिल्मों में अक्सर प्यार की कहानियां दिखाई देती हैं. बॉलीवुड (Bollywood Movies) में जब भी कोई लव स्टोरी दिखाई जाती है तो फैंस उसे खूब पसंद करते हैं. कई सारी फिल्मों की लव स्टोरी आज भी याद की जाती है.

Updated on: 01 Apr 2022, 10:28 AM

मुंबई:

फिल्मों में अक्सर प्यार की कहानियां दिखाई देती हैं. बॉलीवुड (Bollywood Movies)में जब भी कोई लव स्टोरी दिखाई जाती है तो फैंस उसे खूब पसंद करते हैं. कई सारी फिल्मों की लव स्टोरी आज भी याद की जाती है. और लोग आज भी इन लव स्टोरी को खूब एंजॉय करते करते हैं. आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन फिल्मों में नजर डालेंगे जिसमें एक्टर को टॉक्सिक ब्वॉयफ्रेंड के रोल में दिखाया गया. वहीं उन सभी मेल एक्टर्स ने फैंस का दिल भी जीत लिया था.

यह भी जानिए - ऐश्वर्या राय के साथ- साथ इन एक्ट्रेसेस संग ऐसा था दबंग खान का रिश्ता

आपको बताते चले कि फिल्म (Bollywood Movies) 'तेरे नाम' के राधे बन सलमान खान ने सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई. इस फिल्म में एक्टर ने एक 'टॉक्सिक ब्वॉयफ्रेंड' का रोल निभाया है जो अपनी प्रेमिका को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक, हर चीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. लेकिन, राधे नाम के उस प्रेमी के बारे में क्या कहा जाए, जिसके लिए लड़की की राय का कोई महत्व नहीं है.

फिल्म रांझणा -

वहीं फिल्म रांझणा' का कुंदन यानि एक्टर धनुष के प्यार ने सनसनी मचा दी थी. इस फिल्म में कुंदन नाम के लड़के को जोया (सोनम कपूर) नाम की लड़की से प्यार हो जाता है. जो जोया को पाने के लिए उसका पीछा तक करता है. इसी के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' के कबीर राजधीर सिंह को कौन भूल सकता है. इस फिल्म को तो लोग आज भी देखना पसंद करते हैं.