logo-image

Rakhi Sawant Viral : राखी के मीका संग लिप लॉक पर जब कंगना रनौत ने किया था कमेंट, ड्रामा क्वीन ने ऐसे दिया था जवाब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर अक्सर खबरों में आ जाती हैं. बिग बॉस से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्ट्रेस अपनी एक्टिविटीज से लोगों का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

Updated on: 06 May 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर अक्सर खबरों में आ जाती हैं. बिग बॉस से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्ट्रेस अपनी एक्टिविटीज से लोगों का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. 12 साल पहले जब बिग बॉस 1 की प्रतियोगी कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग में उलझी हुई थी, क्योंकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनके और सिंगर मीका सिंह के पॉपुलर किस पर तंज कस दिया था. दरअसल, 2011 में कंगना रनौत ने एक भूमिका के लिए मीका सिंह के साथ लिप लॉक करने से इनकार करते हुए कहा था कि, 'मैं ऐसा कुछ करने वाली राखी सावंत नहीं हूं.'  जब एक्ट्रेस पर कोई कमेंट करता है तो फिर वो कहां किसी की सुनने वाली होती हैं. 

यह भी पढ़ें : Vindu Dara Singh Birthday: हनुमान के रोल से मिली पहचान, इस एक्टर की वजह से जीते थे बिग बॉस, जानें रियल कहानी

मिस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू -

आपको बता दें कि मिस कॉन्ट्रोवर्शियल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'कंगना की हिम्मत कैसे हुई कि वो मेरे कंधे से गोली चलाकर पब्लिसिटी का हथकंडा अपनाए? माइलेज हासिल करेंगी राखी सावंत?' राखी सावंत का यह बयान सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर लोग काफी हैरान हैं.  वहीं कुछ समय से वो कंगना के शो लॉक अप में आने की वजह से खबरों में हैं.

बता दें, राखी कुछ महीने पहले बेहद बुरे दौर में थीं, जब उनके अलग रह रहे पति आदिल खान दुर्रानी ने कथित तौर पर उन्हें धोखा दिया था. इसके अलावा उनकी मां जया भेड़ा का भी निधन कैंसर की वजह से हो गया था. राखी सावंत ने अब अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया है, क्योंकि उन्होंने खुद को अपने कामों में व्यस्त कर लिया है. 

यह भी पढ़ें :  MTV Roadies: प्रिंस नरूला-गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इंकार! जानें मामला