logo-image

Vijay Verma-Tamannaah Bhatia: क्या है विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का वेडिंग प्लान? एक्टर ने खुद किया खुलासा 

Vijay Verma-Tamannaah Bhatia Wedding Plan: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दैरान विजय ने खुलासा किया कि उनके तमन्ना के साथ शादी के क्या प्लान्स हैं.

Updated on: 02 Feb 2024, 09:58 AM

New Delhi:

Vijay Verma-Tamannaah Bhatia Wedding Plan: विजय वर्मा फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें पिंक, डार्लिंग्स, जाने जान जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए बहुत पसंद किया जाता है. एक्टर प्रेजेंट में मनीष मल्होत्रा ​​के साथ अपनी अगली फिल्म 'उल जलूल इश्क' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में, विजय ने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ बातचीत की और अपने इंस्टाग्राम पर एक सेशन को होस्ट किया. जैसे कि उम्मीद थी, वह सवालों से घिर गए थे और एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने जवाब शेयर करते हुए उनमें से ज्यादातर का जवाब दिया. इस बीच विजय से तमन्ना भाटिया के साथ उनकी शादी की प्लान्स के बारे में भी पूछा गया और जवाब ने सभी को चौंका दिया. 

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया के साथ अपनी शादी के प्लान पर बात की
कुछ समय पहले, विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेशन होस्ट किया था, जबकि एक फैन ने उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा था. उन्होंने लिखा, “कब शादी करे?". इस पर रिएक्शन देते हुए, एक्टर ने काफी मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, "मेरी भतीजी पहले ही माँ से सवाल पूछ रही है और मैंने इसे हैदराबादी में भी सुना है."

जल्द ही रोमांटिक फिल्म में दिखेंगे विजय वर्मा
इसके अलावा, उल जलूल इश्क एक्टर से आगे पूछा गया कि वह कब रोमांटिक भूमिका निभाते नजर आएंगे तो एक फैन ने लिखा, "हम आपको अगली बार रोमांटिक भूमिका में कब देख रहे हैं?" एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए, एक्टर ने शेयर किया, “बहुत जल्द! यह बन रहा है. तब तक...जानेजान के अनकहे रोमांस का आनंद लीजिए,'' फिल्म के एक सीन में वह करीना कपूर खान के साथ नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इसके अलावा, एक फैन ने उनसे शी और डार्लिंग्स के बीच उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका चुनने के लिए कहा, जहां उन्हें सास्या और हमजा की भूमिका निभाते देखा गया था. फैन ने लिखा, 'आपको कौन सा रोल ज्यादा चुनौतीपूर्ण लगा, शी या डार्लिंग (हमजा).' अभिनेता ने एक कोलाज में दोनों प्रोजेक्ट्स की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने को-स्टार्स के साथ हैं और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "वे दोनों बेहद चुनौतीपूर्ण थे, लेकिन चूंकि मैंने पहले उसे शूट किया था... मुझे किरदार बनाने और कुछ अवरोधों को तोड़ने में थोड़ा समय लगा." 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का वेडिंग प्लान 
गौरतलब है कि पिछले साल एक पोर्टल तेलुगु सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, लवबर्ड्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया शादी करने की योजना बना रहे हैं और "सीरीअस होकर से शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं." इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि एक्ट्रेस को जल्द ही शादी करने के लिए अपने माता-पिता से 'दबाव' का सामना करना पड़ रहा है. 

विजय वर्मा का वर्क फ्रंट
विजय वर्मा को आखिरी बार सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'जाने जान' में जयदीप अहलावत और करीना कपूर खान के साथ देखा गया था. अब, प्रेजेंट में, स्टार अपनी अगली फिल्म जिसका नाम उल जलूल इश्क है, में बिजी हैं.