logo-image

ऋषिकेश की हसीन वादियों में दिखें विराट-अनुष्का, स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी बेटी वामिका (Vamika Kohli) के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं तो उनकी तस्वीरों को फैंस से भरपूर प्यार मिलना तय होता है.

Updated on: 30 Mar 2023, 03:40 PM

New Delhi:

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी बेटी वामिका (Vamika Kohli) के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं तो उनकी तस्वीरों को फैंस से भरपूर प्यार मिलना तय होता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ जब सबके चहेते क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी परिवार के साथ खुद की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. विराट कोहली की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ अपनी ऋषिकेश की हालिया ट्रिप से एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, जोड़े को गर्म कपड़े पहने देखा जा सकता है साथ ही, अनुष्का अपनी बेटी को अपनी बाहों में एक बैकपैक के साथ ले जाती हैं. तस्वीर में विराट और अनुष्का को हरियाली और पहाड़ों से घिरी एक नदी पर बने पुल को पार करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही, विराट को वामिका का प्रैम पीठ पर उठाए देखा जा सकता है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अनुष्का और विराट ने ऋषिकेश स्वामी दयानंद गिरि के आश्रम का दौरा करने पहुंचे हुए थे. विराट कोहली ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "संदेह के सभी पुलों को पार करना और प्यार में". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस बीच, हाल ही में अनुष्का और विराट ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई थी. विशेष कार्यक्रम के लिए, अनुष्का एक ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, जबकि विराट बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: इस डिजाइनर ने उर्फी को पहना दिए पूरे कपड़े, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का शर्मा अगली बार क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं.  यह फिल्म इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'कला' में कैमियो रोल में देखा गया था.