logo-image

Vikrant Massy-Sheetal Thakur: मिर्जापुर के बबलू पंडित की लाइफ में आई ये गुड न्यूज! फैंस हुए खुश

मिर्जापुर अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massy) और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

Updated on: 19 Sep 2023, 12:11 PM

New Delhi:

Vikrant Massy-Sheetal Thakur Expecting Their First Child: मिर्जापुर अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massy) और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर पिछले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब, अगर इंटरनेट पर एक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो विक्रांत और शीतल माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल शादी के एक साल बाद कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

विक्रांत मैसी- शीतल ठाकुर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं
विक्रांत मैसी के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया कि यह जोड़ा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है. वे बहुत खुश हैं और शादी के बाद जीवन के इस नए फेस में एंट्री करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. हालांकि विक्रांत और शीतल में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है. विक्रांत ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शीतल को कई सालों तक डेट करने के बाद 2022 में शादी कर ली. वे वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के सेट पर एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया. उन्होंने नवंबर 2019 में एक निजी रोका समारोह में सगाई की, और इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheetal Massey (@sheetalthakur)

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan: लालबाग के राजा के दर्शन करने निकले कार्तिक आर्यन, लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने शादी के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में बात की थी और कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी रही है. “मेरी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी रही है. हां, बहुत सी चीजें हैं जो अब अलग हैं. मैं बहुत कुछ अलग महसूस करता हूं लेकिन मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता. मुझे एक नया घर मिला और वह भी एक आशीर्वाद रहा. इसलिए जीवन अच्छा है और भगवान बहुत दयालु हैं.'

विक्रांत मैसी का वर्क फ्रंट
विक्रांत मैसी के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल', आदित्य निंबालकर की 'सेक्टर 36', तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और देवांग भावसार की 'ब्लैकआउट' में मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे.