logo-image

Vikrant Massey : विक्रांत मैसी ने किया अपने ग्रैंड फादर को याद, एक्टर ने शेयर की मोटिवेशनल बातें

एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक्टर को कई जगह अलग-अलग इंटरव्यू देते देखा जा सकता है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने दादा के बारे में बात की.

Updated on: 20 Feb 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक्टर इन दिनों कई जगह अलग अलग इंटरव्यू देते देखा जा सकता है. हाल ही में एक्टर ने साझा किया है कि उनके दादा एक एक्टर थे और उन्होंने 200 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया था. विक्रांत मैसी, जो टेलीविजन से फिल्मों में सफलतापूर्वक बदलाव करने वाले एक्टरओं में से एक हैं, को एक्टिंग स्किल से अपने दादा से मिले और उन्होंने टेलीविजन में शानदार सफलता हासिल करने और सिनेमा में अच्छी कहानियों के लिए अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल किया.

एक्टर ने ये बात अपने दादा की तारीफ में कही

अपने दादा के बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा कि मेरे दादा किरदार, रविकांत मैसी, कलाकार थे. वह खुद एक एक्टर थे. उन्हें भारत के पूर्व राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद द्वारा अखिल भारतीय ड्रामा कॉम्पिटिशन में दो बार गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया था. उन्होंने शिमला के गेयटी थिएटर में बहुत काम किया, उन्होंने थिएटर में एक एक्टर, निर्देशक और निर्माता के रूप में काम किया. उन्होंने शिमला के एक होटल में मैनेजर के तौर पर नौकरी भी की.

जब सेट पर खुद का कॉस्ट्यूम ले जाना पड़ता था

12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने आगे कहा कि 'नया दौर' और 'गाइड' सहित 200 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया है. लेकिन, उन्होंने कई तरह के रोल निभाईं, वकील बने, डॉक्टर बने और हमारे ज़माने में एक्टरओं को अपने प्रॉप्स और कॉस्ट्यूम खुद ले जाना पड़ते था. 

वर्कफ्रंट पर विक्रांत मैसी

12वीं फेल के बाद, विक्रांत के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें यार जिगरी, सेक्टर 36, फिर आई हसीन दिलरुबा और द साबरमती रिपोर्ट शामिल हैं. सेक्टर 36 का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है और इसमें दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में हैं. साबरमती रिपोर्ट में राशि खन्ना और रिधि डोगरा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू, सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी इम्पॉटेंट रोल में होंगे.

एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. एक्टर इन दिनों कई जगह अलग अलग इंटरव्यू देते देखा जा सकता है. हाल ही में एक्टर ने साझा किया है कि उनके दादा एक एक्टर थे और उन्होंने 200 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया था. विक्रांत मैसी, जो टेलीविजन से फिल्मों में सफलतापूर्वक बदलाव करने वाले एक्टरओं में से एक हैं, को एक्टिंग स्किल से अपने दादा से मिले.