logo-image

Vikrant Massey Birthday: एक्टिंग के जादूगर हैं विक्रांत मैसी, OTT पर जरूर देखें ये 7 शानदार परफॉर्मेंस

Vikrant Massey Birthday: आज 3 अप्रैल को विक्रांत मेसी अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. देखिए उनकी कुछ खास परफॉर्मेंस की लिस्ट.

Updated on: 03 Apr 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

Vikrant Massey Films: विक्रांत मैसी टीवी से बॉलीवुड पर चमकने वाले सितारे हैं. उन्होंने अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर ये कर दिखाया है. एक्टर ने हर जॉनर में हाथ आजमाकर अपनी काबिलियत साबित की है. आज 3 अप्रैल है और इस दिन विक्रात मेसी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. साइट एक्टर्स के रोल्स में भी मैसी हमेशा दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं. आज उनके 37वें जन्मदिन पर हम आपको उनकी 7 शानदार परफॉर्मेंस की लिस्ट बता रहे हैं. आप इन्हें ओटीटी पर देख सकते हैं. 

12वीं फेल
व्रिक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी. IPS मनोज शर्मा के संघर्ष को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा है. आलिया भट्ट समेत बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स ने विक्रांत मैसी की जमकर तारीफ की थी. इसे उनके करियर की अब तक सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस कहा जा सकता है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

गैसलाइट
सारा अली खान के साथ विक्रांत ने स्क्रीन शेयर की और धमाल मचा दिया. गैसलाइठ नाम की इस रहस्य-रोमांचक फिल्म में वो एस्टेट मैनेजर कपिल के रूप में रोमांचित करते हैं. गैसलाइट डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक ऐसी फिल्म है जिसे आप मिस नहीं कर सकते. आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें. 

हसीन दिलरुबा
विक्रांत मैसी की हसीन दिलरुबा सबसे पॉपुलर सीरीज रही है. वह तापसी पन्नू उर्फ रानी के पति रिशु के रूप नजर आए थे. फिल्म में उनका किरदार एक जेंटमैन पति से साइको किलर बन जाता है. दमदार एक्टिंग से विक्रांत ने सबको चौंका दिया था. इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. आप इसे Netflix पर देख सकते हैं.

गिन्नी वेड्स सनी
विक्रांत मैसी की ये फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी है. इसे विक्रांत ने यामी गौतम के साथ काम किया है. इसे भी आप घर बैठे नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं. 

14 फेरे
व्रिकांत की ये एक और हल्की-फुल्की सामाजिक कॉमेडी है. इसमें वो बिहार के संजय लाल सिंह जयपुर की अदिति करवासरा से एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी करते हैं. 14 फेरे में विक्रांत और कृति खरबंदा की प्रेम कहानी आप Zee5 पर जरूर देखें. 

दिल धड़कने दो
रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में विक्रांत मैसी भी नजर आए थे. उन्होंने राणा खन्ना का किरदार निभाया था जिसे अपने पिता के कट्टर दुश्मन की बेटी से प्यार हो जाता है. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 2
विक्रांत मेसी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 2 में नजर आए थे. इस सीरीज में उनके साथ हरलीन सेठी थीं. सीरीज के पॉपुलर क्लिप्स आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. आप इसे MX प्लेयर पर देख सकते हैं.