logo-image

Viral Photos: तमन्ना भाटिया के साथ पार्टी में पहुंचे विजय वर्मा, ये एक्टर्स भी हए शामिल

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma: विभु पुरी देहलवी द्वारा निर्देशित, उल जलूल इश्क में विजय वर्मा, फातिमा सना शेख, नसीरुद्दीन शाह और शारिब हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. यह मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा सह-निर्मित है.

Updated on: 18 Mar 2024, 08:02 AM

New Delhi:

Tamannaah Bhatia-Vijay Verma: अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Verma) प्रेजेंट में मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) में अपने काम के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्टर को अपनी एक्टिंग के लिए पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. हालाँकि, वह अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी भी कर रहे हैं, जो आने वाली ड्रामा 'उल जलूल इश्क' है. जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने एक पार्टी होस्ट की, जो फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं. 

मनीष मल्होत्रा ​​ने 'उल जलूल इश्क' रैप पार्टी की होस्ट 
जब किसी भोज की पार्टी होस्टिंग की बात आती है, तो कोई भी बी-टाउन सेलेब्स की तरह ऐसा नहीं करता है. 17 मार्च को, आने वाली ड्रामा फिल्म उल जलूल इश्क की टीम फिल्म के रैप पार्टी का जश्न मनाने के लिए मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर एक साथ आईं. तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को हाथों में हाथ डाले पार्टी में आते देखा गया. एक्ट्रेस अपनी लाल साटन मिडी ड्रेस में आकर्षक लग रही थी, जिसे उन्होंने लाल और काले रंग की हाई हील्स और एक काले डिजाइनर बैग के साथ जोड़ा था. अपने मेकअप को न्यूड रखते हुए, उन्होंने कैज़ुअल गेट-टुगेदर के लिए अपनी कैस्केडिंग तरंगों को खुला छोड़ दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जहां तक ​​विजय वर्मा की बात है, जो फिल्म के मुख्य अभिनेताओं में से एक हैं, वह सफेद शर्ट और नीली डेनिम में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने बॉम्बर जैकेट के साथ पहना था. क्लिप में, लवबर्ड्स को पैपराज़ी के साथ पोज़ देते हुए मीठी नोक-झोंक करते हुए देखा जा सकता है. 

विभु पुरी देहलवी फिल्म में विजय के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी पार्टी में पहुंचीं. वह गुलाबी, नारंगी और सफेद रंगों की एक जीवंत पोशाक पहने नजर आईं. उन्होंने मैचिंग पर्स और हाई हील्स के साथ अपने शानदार आउटफिट की तारीफ की. अपने होठों पर पॉप कलर लगाते हुए उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला स्टाइल किया था. 

यह भी पढ़ें - Veer Savarkar: फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 30 किलो वजन, डेडीकेशन देख फैंस रह गए दंग

प्रोडक्शन हाउस STAGE5 प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म के समापन का जश्न मनाने के लिए दिग्गज सितारे नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक भी पहुंचे. फिल्म में शाह और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं.