logo-image

VD 18 Teaser: बेबी जॉन अवतार में छा गए वरुण धवन, खूंखार लुक और जबरदस्त एक्शन

Varun Dhawan VD 18 Fisrt Look: वरुण धवन पहली बार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. वो जल्द ही साउथ फिल्म VD 18 में एक अहम किरदार में दिखेंगे.

Updated on: 05 Feb 2024, 03:21 PM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan as Baby John: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान'डायरेक्टर एटली के साथ वरुण धवन भी काम करने जा रहे हैं. इस साउथ फिल्म का नाम पहले वीडी 18 बताया जा रहा था. फिल्म से आज 5 फरवरी को फिल्म के नाम के साथ वरुण धवन का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिका निभाएंगी. इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है और आज वरुण धवन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. एक्टर पहली बार एक्शन-पैक्ड रोल में दिख रहे हैं. साथ ही फिल्म में वरुण धवन के किरदार का भी खुलासा कर दिया गया है.

थोड़ी देर पहले वीडी 18 के निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक टाइटल का खुलासा कर दिया है. फिल्म का नाम बेबी जॉन है और इसमें वरुण धवन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. लगभग एक मिनट लंबे वीडियो में वरुण धवन अपने बिल्कुल अलग और पावरफुल रोल में दिख रहे हैं. बेबी जॉन के अवतार में उनके खूंखार लुक को पचाना मुश्किल है. चॉकलेटी रोमांटिक हीरो इमेज से बाहर वरुण धवन आपको इम्प्रेस कर लेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

दमदार टाइटल ट्रैक के साथ इस टीजर में बेहतरीन एक्शन सीन की एक झलक देखने को मिल रही है. वरुण धवन जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं. उन्हें ताबड़तोड़ गोलियां चलाते देखा जा सकता है. वीडियो दर्शकों को रोमांच का स्वाद देता है. पोस्ट के लाइव होने के बाद फैंस ने वरण धवन के इस लुक के दीवाने हो गए. एक फैन ने कहा, "आप सबसे विशाल अवतार में कमाल कर रहे हैं!" अधिकतर फैंस ने फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. 

वरुण ने पोस्ट शेयर करते हुए हेडफोन इस्तेमाल करने की अपील की और लिखा कि अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें क्योंकि फिल्म 31 मई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बेबी जॉन से साउथ स्टार कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. बता दें कि फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ए कालीस्वरन फिल्म के निर्देशक हैं.