logo-image

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: वरुण-लावण्या की शादी से पहली झलक आई सामने, ट्रेडिशनल आउटफिट में जीते दिल

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहली ऑफिशियल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इन तस्वीरों ने कपल के फैंस का दिल जीत लिया और अब यह फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 02 Nov 2023, 12:35 PM

New Delhi:

Varun Tej-Lavanya Tripathi Wedding Photos: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी (Varun Tej and Lavanya Tripathi Wedding) अब शादीशुदा हैं! दोनों 1 नवंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस रिज़ॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी का समारोह किसी ग्रैंड इवेंट से कम नहीं था. वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की खूबसूरत शादी से पहली ऑफिशियल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इन तस्वीरों ने कपल के फैंस का दिल जीत लिया और अब यह फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी में मेगास्टार चिरंजीवी, पवन कल्याण, राम चरण, अल्लू अर्जुन और कई अन्य लोग भी प्रेजेंट थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

वरुण तेज, लावण्या की पहली ऑफिशियल वेडिंग फोटोज हुईं आउट
वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की पहली तस्वीरें नागा बाबू ने शेयर कीं. ट्रेडिशनल वेडिंग के बाद जोड़े ने एक रिसेप्शन का आयोजन किया. हालांकि, वरुण तेज ने खुद लावण्या के साथ शादी समारोह की तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ इसे कैप्शन दिया, "माई लव".तस्वीरों में न्यूली वेड जोड़ा अपनी शादी की आउटफिट में मुस्कुराते हुए और खुश दिख रहे हैं. 

यह भी पढे़ं -  Aishwarya Rai Bachchan Birthday: ऐश्वर्या राय ने कैंसर मरीजों के साथ मनाया अपना जन्मदिन, बेटी आराध्या ने सुनाई मां के लिए स्पेशल स्पीच

आपको बता दें कि, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने जून 2023 में एक निजी समारोह में सगाई की थी. जोड़े ने एक ग्रैंड शादी करने का फैसला किया. 30 अक्टूबर को, शादी से पहले का उत्सव एक कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद 31 अक्टूबर को हल्दी और मेहंदी समारोह हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

इस बीच, चिरंजीवी ने शादी की एक तस्वीर साझा की और उन्होंने लिखा, "और इस तरह वे एक साथ एक नई प्यार भरी यात्रा पर निकल पड़े. नए स्टार जोड़ी के लिए सितारों की शुभकामनाएं."

इस दिन होगा वेडिंग रिसेप्शन 
1 नवंबर को वरुण और लावण्या (Varun Tej Lavanya Wedding Reception) ने इटली के एक आलीशान रिसॉर्ट में शादी की और रात करीब 8.30 बजे मेहमानों के लिए रिसेप्शन रखा. खबर है कि वे बाकी दोस्तों, इंडस्ट्री के को-स्टार्स और परिवार के सदस्यों के लिए हैदराबाद में भी एक और रिसेप्शन रखेंगे. 

यह भी पढे़ं - Karwa Chauth 2023: गुलाबी साड़ी-मांग में सिंदूर लगाकर सजीं-संवरी शिल्पा शेट्टी, पूजा की थाली लेकर आईं नजर