logo-image

Viral Video: एक दूसरे के खास दोस्त हैं वरुण धवन-श्रद्धा कपूर, हग करते हुए आए नजर 

Varun Dhawan-Shraddha Kapoor: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को हाल ही में मुंबई के एक स्पोर्ट्स क्लब के बाहर कैद किया गया, जहां उन्होंने एक-दूसरे को गले लगा लिया, जिससे उनके फैंस में उत्साह बढ़ गया.

Updated on: 28 Feb 2024, 07:27 AM

New Delhi:

Varun Dhawan-Shraddha Kapoor: वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. उनकी केमिस्ट्री एबीसीडी 2 (ABCD 2), स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3d) और भेड़िया (Bhediya) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. अपने पेशेवर सहयोग से परे, वरुण और श्रद्धा ऑफ-स्क्रीन एक मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा बहुत सराहा जाता है. हाल ही में, दोनों एक्टर्स को शहर में देखा गया, जिससे उनके फैंस काफी खुश हुए.

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक स्पोर्ट्स क्लब में दिखे
मंगलवार शाम को, पैपराज़ी ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को मुंबई के एक स्पोर्ट्स क्लब से बाहर निकलते हुए कैद कर लिया. श्रद्धा ने कंफर्टेबल आउटफिट चुनी और बिना मेकअप के भी ग्लोइंग नजर आईं. वरुण अपने कैजुअल आउटफिट में स्टाइलिश लग रहे थे, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे. जैसे ही उन्होंने एक-दूसरे को विदाई दी, दोनों ने गर्मजोशी से गले मिलते हुए अपने सौहार्द का प्रदर्शन किया. कुछ ही देर बाद, वे अपनी-अपनी शानदार कारों में चले गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर फैंस के रिएक्शन 
वीडियो पर फैंस को बड़ी संख्या में कमेंट्स आए, जिसमें उन्होंने वरुण और श्रद्धा को जल्द ही एक साथ एक फिल्म में देखने की इच्छा जताई. एक फैन ने कहा, "दोस्ती के लक्ष्य. वे बहुत अद्भुत, प्रतिभाशाली और अद्भुत हैं. कृपया, निर्माता, हम #varshra के साथ एक गहन रोमांटिक फिल्म की लालसा कर रहे हैं." एक अन्य फैन ने भी यही बात दोहराते हुए कहा, "इतने लंबे समय के बाद वर्षा का पुनर्मिलन हुआ." इसी तरह, एक अन्य फैन ने कहा, "वर्षा को फिर से एक फिल्म करनी चाहिए."

वरुण और श्रद्धा के बीच के बॉन्ड को एक अन्य फैन ने उजागर किया, जिसने कमेंट की, "उनका बंधन बहुत खास है." लास्ट में, एक फैन ने अपनी प्रत्याशा व्यक्त करते हुए कहा, "उनके पुनर्मिलन का इंतजार कर रहा था."

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
वरुण की लेटेस्ट प्रेजेंस जान्हवी कपूर के साथ नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में थी. रिलीज होने पर फिल्म को ज्यादातर मिले-जुले रिएक्शन्स मिले. उनका आने वाला प्रोजेक्ट एक्शन ड्रामा फिल्म बेबी जॉन है, जो कैलीज़ द्वारा निर्देशित और अल्टी द्वारा समर्थित है. कलाकारों में वामिका गब्बी, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव शामिल हैं. यह फिल्म इस साल 31 मई को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है. अपने फ़िल्मी उपक्रमों के अलावा, अभिनेता राज और डीके के नेतृत्व में एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज़ सिटाडेल इंडिया के साथ वेब सीरीज़ के क्षेत्र में भी कदम रख रहे हैं.

जहां तक ​​श्रद्धा की बात है, उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार में' अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

हालांकि यह कोई रहस्य नहीं है कि वह प्रेजेंट में कॉमेडी हॉरर सीक्वल स्त्री 2 (Stree 2) की शूटिंग में बिजी हैं, जहां वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं.