logo-image

Varun Dhawan 37th birthday: मॉम के साथ ऐसे 37वां जन्मदिन मना रहे हैं वरुण धवन, जानें एक्टर की नेटवर्थ

Varun Dhawan 37th birthday: आज, 24 अप्रैल को वरुण धवन अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने घर के अंदर से सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan Networth: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्ट्रेस वरुण धवन आज बर्थडे बॉय हैं. वरुण आज 24 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर आने वाले एक रोमांचक वर्ष के लिए तैयारी कर रहे हैं. साथ ही वो जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर आज वरुण धवन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं. एक्टर ने दिखाया कि किस तरह वो घर पर ही मां के साथ केक काटकर जन्मदिन मना रहे हैं. तमाम उत्साह के बीच वरुण धवन ने केक, कैंडल्स और गुलाब के फूलों के साथ एक प्यारा सा बर्थडे सरप्राइज दिखाया. 

मां करूणा के साथ वरुण का हैप्पी बर्थडे
वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो साझा की हैं. फोटोज में एक्टर कैजुअल टी-शर्ट में मुस्कुराते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी मां करूणा को गले लगाया हुआ है. आखिरी तस्वीर में वरुण की मां और उनका पेट डॉग जॉय खाने की मेज पर एक साथ बैठे थे. फोटोज में डाइनिंग टेबल पर फूल, कैंडल्स और केक सजे हुए हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

नई फिल्म की दी जानकारी
कैप्शन में वरुण ने लिखा, "बढ़ रहा हूं, सीख रहा हूं और फिर भी वैसे ही रहने की कोशिश कर रहा हूं." "आप सभी की शानदार शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद." अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी चिढ़ाते हुए कहा, "पी.एस. - मैंने उस केक का थोड़ा सा हिस्सा खाया क्योंकि मैं जल्द ही एक नई फिल्म शुरू करने वाला हूं, इसलिए इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं!!!"

वरुण धवन नेटवर्थ
करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन एक स्टार किड हैं. वो फिल्म मेकर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने बॉलीवुड में शानदार करियर बना लिया है. उनके पास करोड़ों संपत्ति है. रिपोर्एट के मुताबिक एक्टर करीब 300 करोड़ से ज्यादा प्रॉपर्टी के मालिक हैं. 

वरुण धवन का वर्क फ्रंट
वरुण धवन अगली बार एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' (baby John)  में नजर आएंगे. ए कालीस्वरन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म को मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे बना रहे हैं. इसमें कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

इसके अलावा, वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ 'सिटाडेल: हनी बनी' का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं.