logo-image

Bollywood Toxic culture : Neena Gupta को खुद पर पड़ी 'मां-बहन की गालियों' पर आती है 'हंसी'! क्योंकि...

बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिला है कि एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकारों को अपने शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 29 Dec 2022, 07:13 PM

highlights

  • नीना गुप्ता को करियर के शुरुआती दिनों में मिली थी बेइज्जती
  • सरेआम डायरेक्टर ने दे दी थी 'मां-बहन की गाली'
  • उस वर्क कल्चर पर अब एक्ट्रेस का है ये रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिला है कि एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकारों को अपने शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. इस लिस्ट में बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता का नाम भी शामिल है, जिनकी कहानी काफी हैरान करने वाली है. दरअसल, एक्ट्रेस को एक डायरेक्टर ने सरेआम 'मां-बहन की गाली' दे दी थी. लेकिन बेबाक नीना उस वक्त रोने लगी थी. लेकिन अब उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण भी बताया है, जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- जब 63 साल की Neena Gupta ने अपनाया 29 साल की Alia Bhatt का लुक, हो गया 'ब्लास्ट'!

गौरतलब है कि नीना को अभी लोगों के बीच काफी पहचान मिली, लेकिन वो काफी समय से इंडस्ट्री में हैं. एक्ट्रेस ने सन् 1980 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. हालांकि, उस दौरान उन्हें कई फिल्मों में काफी छोटे रोल मिले थे. ऐसी ही एक फिल्म में उनका काफी छोटा रोल था. जिसमें उन्हें केवल दो-तीन डायलॉग ही बोलने थे. लेकिन फिर शूट वाले दिन एक्ट्रेस को पता चला कि उनका वो सीन भी काट दिया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

फिर क्या, परेशान होकर नीना डायरेक्टर के पास पहुंची. लेकिन निर्देशक ने उस पर कोई पॉजीटिव प्रतिक्रिया देने के बाजय उन्हें 'मां-बहन की गालियां' देनी शुरू कर दी. एक्ट्रेस बताती हैं कि वहां विनोद खन्ना, जूही चावला समेत कई लोग मौजूद थे. ऐसे में नीना को इतना बुरा लगा कि उन्होंने वहीं रोना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Neena Gupta ने Anupam Kher का इनसाइड सीक्रेट किया रिवील, आप भी जानें

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था. हालांकि, किस्सा साझा करने के बाद नीना हंसते हुए कहती हैं कि अब इस तरह का वर्क कल्चर नहीं रहा. उनका कहना है कि अगर आज उनके साथ ऐसा होता, तो शायद वैसी प्रतिक्रिया न होती. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि अब कोई उन्हें अपशब्द नहीं कह सकता. 

खैर, आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'ऊंचाई' में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेंजोंग्पा, बोमन ईरानी और सारिका के साथ स्क्रीन शेयर किया था. बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन फिल्म इतना कलेक्शन करने में कामयाब रही कि इसे कमर्शियल फेलियर नहीं कहा जा सकता. आने वाले दिनों में नीना फिल्म 'ग्वालियर' में दिखने वाली हैं.