logo-image

Urvashi Rautela New home: उर्वशी रौतेला ने खरीदा 190 करोड़ का घर, इस एक्टर की बनीं पड़ोसी

र्वशी ने पहले लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में सेलेस्ट बंगले को चुना था और तैयार कराया था. अब वो अपने जुहू (Juhu) के बंगले में शिफ्ट हो गई हैं

Updated on: 01 Jun 2023, 02:43 PM

नई दिल्ली:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस एक शानदार बंगले में शिफ्ट हो गई हैं, जो मुंबई में दिवंगत महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित है. चार मंजिल के बंगले में एक शानदार बगीचा, निजी जिम शामिल हैं. उर्वशी रौतेला के बंगले की कीमत 190 करोड़ रुपये है. बंगले के इंटररियर की अगर बात करें तो बंगले का डिजाइन शानदार है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ने पहले लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में सेलेस्ट बंगले को चुना था और तैयार कराया था. अब वो अपने जुहू (Juhu) के बंगले में शिफ्ट हो गई हैं. हालांकि शानदार बंगले के नाम को लेकर भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं काजोल और अजय देवगन का नया घर 'शिवशक्ति', जॉन अब्राहम का 'विला इन द स्काई' और ऋतिक रोशन का मन्नत अपार्टमेंट भी महंगे इलाके में है.

उर्वशी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया और पिछले महीने फिल्म फेस्टिवल में दू एलीगेटर नेकलेस के लिए एक्ट्रेस काफी ट्रेंड में रहीं. इसे पहनने के लिए ट्रोल किए जाने के बाद, उर्वशी रौतेला ने एक बयान भी दिया था, उन्होंने लिखा, "मीडिया के सभी सदस्यों के लिए, मेरी इस हार से भावनाएं जुड़ी हुई हैं.''

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल VIDEO

ब्यूटी पीजेंट में ले चुकी हैं पार्ट

उर्वशी रौतेला ने कई ब्यूटी पीजेंट में भी पार्ट लिया है, सिंह साब द ग्रेट, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 जैसी कुछ फिल्मों में एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह कुछ लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ वेब-सीरिज इंस्पेक्टर अविनाश में रोल प्ले किया.