logo-image

'टी-शर्ट पर कुछ लिखा है, गौर फरमाया जाए' : Urfi Javed

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर कुछ ऐसा लिखवा लिया है, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है.

Updated on: 10 Jan 2022, 04:16 PM

नई दिल्ली:

इंडस्ट्री में अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर कोई-न-कोई ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ जाती हैं. अमूमन इसके पीछे की वजह उनके आउटफिट्स ही होते हैं. इस बार भी एक्ट्रेस अपने आउटफिट की वजह से ही चर्चा में आई हैं, लेकिन यहां उर्फी की ड्रेस आपका ध्यान आकर्षित नहीं करेगी. बल्कि उस पर लिखा कोट आपका ध्यान खींचेगा.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) की ये लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो उनके इंस्टाग्राम पेज से शेयर नहीं की गई है. बल्कि इसे इंस्टेंट बॉलीवुड, विरल भयानी जैसे तमाम पैप्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. ये तब की तस्वीर है, जब पैप्स ने उर्फी (Urfi Javed) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने जेगिंग्स और टी-शर्ट में कैजुअल लुक लिया हुआ है. जिसके साथ उन्होंने सिंपल पोनी टेल स्टाइल की है. इस दौरान आप उर्फी के हाथों में श्रीमद्भगवद्गीता भी देख सकते हैं. अगर आप उनके टी-शर्ट के प्रिंट पर ध्यान देंगे तो पाएंगे कि उस पर लिखा है, 'नॉट जावेद अख्तर ग्रैंडडॉटर' यानी जावेद अख्तर की पोती नहीं. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि उर्फी (Urfi Javed) कहती नज़र आ रही हैं कि उनके टी-शर्ट पर लिखे मैसेज पर ध्यान दिया जाए. इतना ही नहीं, वो पैप्स से कहती हैं कि ये मैसेज अब हर जगह पहुंच जाना चाहिए. क्योंकि वो अब थक गई है. हर समय उन्हें ट्विटर पर टैग कर कहा जाता रहा है कि जावेद अख्तर की पोती को कुछ सिखाओ, तो उनके लिए मेरे पास ये है.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस (Urfi Javed) ने इस बात को साफतौर से नकारा है कि वे जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पोती नहीं हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ये भी कह चुकी हैं कि लोग ये सब जानबूझकर करते हैं, जिससे वे उनके कपड़ों के चलते जावेद अख्तर को ट्रोल कर सकें. हालांकि, फिर भी कई बार एक्ट्रेस को जावेद अख्तर की फैमिली से जोड़ा जाता रहा है.