logo-image

कौनसे फैशन स्कूल से डिग्री ली? विवेक के कॉस्टयूम स्लेव्स वाले कमेंट पर भड़की उर्फी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के 'कॉस्ट्यूम स्लेवरी' वाले ट्वीट का जवाब दिया है

Updated on: 20 May 2023, 03:09 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के 'कॉस्ट्यूम स्लेवरी' वाले ट्वीट का जवाब दिया है, जो उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लुक को लेकर किया था. कान्स रेड कार्पेट पर, ऐश्वर्या राय ने ब्लैक और सिल्वर के हुड वाला गाउन पहना था. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मुस्कुराते हुए और पैपराजी के लिए पोज देते हुए एक फोटो ट्वीट की थी, जहां उनके सहायक रेड कार्पेट पर उनकी ड्रेस ठीक कर रहा था. विवेक ने लिखा, 'क्या आप लोगों ने 'कॉस्टयूम स्लेव्स' नाम के टर्म के बारे में सुना है.

उन्होंने कहा, ''वे ज्यादातर लड़कियां (इस मामले में एक सूटेबल पुरुष) हैं. आप उन्हें अब भारत में भी लगभग हर फीमेल सेलेब्स के साथ देख सकते हैं. हम इतने बेवकूफ क्यों बनते जा रहे हैं और इस तरह के असुविधाजनक फैशन के लिए दमनकारी?"उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा, "मेरी कमेंट का एआरबी से कोई लेना-देना नहीं है. यह केवल ''कॉस्टयूम स्लेव्स'  से जुड़ी अजीब अवधारणा के बारे में है, और एआरबी इसके लिए ज़िम्मेदार नहीं है. वह सिर्फ एक मॉडल/फैशन एंबेसडर है."

ये भी पढ़ें-Ayushmann Khurrana: पिता के बेहद करीब थे आयुष्मान खुराना, बचपन में ही बना दिया था स्टार

'आपको फैशन मूवी डायरेरक्ट करनी चाहिए'

वहीं उर्फी ने अब ट्वीट कर डायरेक्टर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी, उन्होंने लिखा, "मैं जानना चाहती हूं आपने कौनसे फैशन स्कूल से अपनी डिग्री ली है? आपको देखा कि लगता है आपको फैशन की काफी समझ है, फैशन मूवी आपको डायरेक्ट करनी चाहिए थी.'' वहीं उर्फी  की इस कमेंट पर फैंस ने भी उनकी तारीफ की है, उन्होंने लिखा है, पहली बार उर्फी ने सही आदमी को सही जवाब दिया है. ऐश्वर्या अंतरराष्ट्रीय मंच पर सबसे प्रमुख भारतीय चेहरों में से एक हैं, खासकर कान्स में.  सोफी कॉउचर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर भी डिटेल साझा की गई थी.