logo-image

Ranbir-Shraddha: पठान से पहले रिलीज होगा 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर, पोस्टर देख फैंस हुए दीवाने

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor and Shraddha kapoor) और श्रद्धा कपूर आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (TuJhoothiMainMakkaar) में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 20 Jan 2023, 05:11 PM

मुंबई :

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor and Shraddha kapoor) और श्रद्धा कपूर आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (TuJhoothiMainMakkaar) में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं.  निर्माताओं ने ऐलान किया कि फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज होगा. तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन (Luv Ranjan) द्वारा निर्देशित है, जो अपनी प्यार का पंचनामा फिल्म फ्रेंचाइजी के लिए जाने जाते हैं. ट्रेलर की घोषणा एक अजीबोगरीब कैप्शन के साथ की गई है, जिसमें लिखा था, "तस्वीर में वस्तुएं उतनी करीब नहीं हैं जितनी दिखती हैं...#TuJhoothiMainMakkaar ट्रेलर 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे आउट.''

फिल्म के टीजर को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पान्स मिला है. इसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को एक-दूसरे पर बहुत अधिक प्यार करते हुए दिखाया गया है, जिससे दर्शकों को आश्चर्य होता है कि क्या यह असली है या वे इसे नकली कर रहे हैं. रणबीर, जिन्हें आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, लंबे समय के बाद रोमांटिक कॉमेडी जोनर में वापस आ रहे हैं. 

लुक देखकर फैंस ने किए जमकर कमेंट

 तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक्टर ने रंगीन क्रोकेट ड्रेस पहन रखी है जबकि रणबीर ने जींस के साथ गुलाबी शर्ट पहन रखी है. अपनी बड़ी मुस्कान के साथ, एक्टर्स अपने नए लुक में खुश दिख रहे हैं.इसनई जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित थे. एक फैन ने श्रद्धा के पोस्ट पर कमेंट किया, "एक ही फ्रेम में मेरी 2 सबसे पसंदीदा एक्टिंग पर्सनैलिटी... बस कमाल!!" एक अन्य फैन ने कहा, "हम बहुत उत्साहित हैं!! व्हाट आ केमिस्ट्री."

ये भी पढ़ें-Sara Ali Khan Look : अंबानी पार्टी में ऐसे नजर आईं सारी अली खान, संस्कारी बाला को देख पिघले फैंस

अभिनेता नुसरत भरुचा, जो लव के पिछले कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं ने दिल के इमोजी के साथ पोस्ट पर कमेंट किया.  पिछले महीने एक पोस्ट के जरिए निर्माताओं ने प्रशंसकों से केवल हैशटैग #TJMM शेयर करने के बाद फिल्म के टाइटल का अनुमान लगाने के लिए कहा था. इसके बाद फैंस ने फिल्म के लिए नए नए नाम भी सुझाए थे. उनमें तू जेरी मै मिकी, तू जुहू मैं मलाड और तब जेरी मेट मेजल जैसे अनुमान शामिल थे. लव फिल्म्स के लव और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, तू झूठा मैं मक्कार टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दो साल के अंतराल के बाद तू झूठी मैं मक्कार में एक पूर्ण भूमिका के साथ वापस आ गई हैं. भेड़िया में, श्रद्धा ने "ठुमकेश्वरी" गाने में एक छोटी सी भूमिका निभाई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)