logo-image

Tripti Dimri Dance Video: 'बोले चूड़ियां' पर जबरदस्त डांस करती नजर आईं तृप्ति डिमरी, Video Viral

तृप्ति डिमरी ने हरे रंग की खूबसूरत कटआउट ड्रेस पहनकर और रणबीर कपूर और करीना कपूर के पॉपुलर गानों की धुन पर थिरकते हुए डांस फ्लोर पर गर्मी बढ़ा दी. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Dec 2023, 07:23 AM

New Delhi:

Tripti Dimri Dance Video: तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में अपने परफॉर्मेंस से स्टारडम हासिल किया. तब से, वह इंस्टाग्राम पर दस लाख से अधिक फॉलोअर्स जुटाकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का हर कदम अब सुर्खियों में है. साथ ही अब एक्ट्रेस का एक डास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में, वह कपूर भाई-बहन रणबीर और करीना कपूर के गाने 'घाघरा' और 'बोले चूड़ियां' की धुन पर अपना डांस टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं.

तृप्ति डिमरी ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी
फिलहाल तृप्ति डिमरी अपनी करीबी दोस्त की शादी के जश्न में डूबी हुई हैं और शादी में उनका शानदार लुक शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस ने फेस्टिवल के दौरान अपने डांस मोमेंट के वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए. एक वीडियो में, वह एक खूबसूरत हरी झिलमिलाती कटआउट ड्रेस में अपने दोस्त दमन एस चौधरी के साथ ये जवानी है दीवानी के रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित के प्रतिष्ठित गीत घाघरा पर एनर्जेटिक डास कर रही हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट किए एक वीडियो में वह 'फिल्म कभी खुशी कभी गम' से करीना कपूर खान के सदाबहार गीत बोले चूड़ियां पर उनके शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट
तृप्ति ने इम्तियाज अली की 'लैला मजनू' के साथ अपना एक्टिंग का सफर शुरू किया और एक एक्ट्रेस के रूप में अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया. उन्होंने अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित फिल्मों जैसे 'बुलबुल' और 'कला' में उल्लेखनीय भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में अपनी प्रेजेंस मजबूत की. हालाँकि, यह संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में उनका छोटा लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन था जिसने उन्हें अच्छी-खासी प्रशंसा और प्रसिद्धि दिलाई. उनकी अगली फिल्म सैम बहादुर एक्टर विक्की कौशल के साथ एक आकर्षक सहयोग है. क्रोएशिया में उनके रोमांटिक गाने की शूटिंग की हालिया वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. मेरे मेहबूब मेरे सनम नाम की इस फिल्म में न केवल डिमरी और कौशल हैं बल्कि इसमें एमी विर्क भी हैं. इसका निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें - Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने जवान को छोड़कर बाकी सभी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा

इसके अलावा, एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' नाम की फिल्म में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं.