logo-image

Trailer of Maidan: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, भारत के स्पोर्ट्स स्टार की कहानी

अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी भारत के उन नायकों की कहानी है जो साल 1952 से 1962 तक फुटबॉल के स्टार थे.

Updated on: 07 Mar 2024, 05:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर बोनी कपूर की आने वाली फिल्म मैदान का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान भारत के उन नायकों की कहानी है जो साल 1952 से 1962 तक स्पोर्ट्स स्टार थे. बता दें, फिल्म मैदान काफी समय से रिलीज का इंतजार हो रहा है, अब आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म मैदान का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है.

फिल्म मैदान का ट्रेलर लॉन्च

अजय देवगन की फिल्म मैदान काफी समय से रिलीज के लिए इंतजार कर रही है. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अब मेकर्स ने मैदान का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जिसके बाद से अजय देवगन के फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. फिल्म मेकर बोनी कपूर जल्द ही अजय देवगन की फिल्म मैदान के साथ सिनेमा इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

भारत के उन नायकों की कहानी

फिल्म मेकर बोनी कपूर जल्द ही अजय देवगन की फिल्म मैदान के साथ सिनेमा इंडस्ट्री में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म काफी समय से रिलीज के लिए इंतजार कर रही है.अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि इस साल मैदान का इंतजार खत्म होने वाला है. फिल्म का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी दिलचस्प है और इसे देखकर आपको मजा आएगा. 

यह भी पढ़ें- Meera Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा कर रही हैं शादी, सामने आई डेट

फिल्म मैदान के बारे में

यह फिल्म पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी है, जिसका किरदार अजय देवगन ने निभाया है. फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर जवान फेम एक्ट्रेस प्रियामणि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ट्रेलर देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की कहानी मजेदार होने वाली है. जानकारी के मुताबिक फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसे लेकर अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.