logo-image

Tiger 3: सलमान खान के लिए गाना गाएंगे अरिजीत सिंह, धमाकेदार होना ये सॉन्ग

जैसे ही सलमान खान ने पोस्ट डाला, भाईजान और अरिजीत के फैंस डबल एक्साइटेड हो गए. दोनों ने इस गाने को डेडली कॉम्बिनेशन बताया है.

Updated on: 19 Oct 2023, 04:34 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Salman Khan Arijit Singh: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर चर्चा में हैं. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. भाईजान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इधर फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प अपडेट सामने आया है. सलमान खान ने बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के साथ पहली बार कोलैब किया है. दो दिग्गज एक-साथ आने वाले हैं. आज सलमान ने टाइगर 3 के एक पार्टी सॉन्ग की झलक दी, जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ हैं. गाने का नाम लेके प्रभु का नाम है और इसे अरिजीत सिंह गाएंगेय यह पहली बार है जब सलमान और अरिजीत किसी गाने पर साथ काम कर रहे हैं. फैंस इसे डेडली कॉम्बिनेशन बता रहे हैं. 

सलमान खान ने अपने इस्टा हैंडल पर टाइगर 3 के पहले गाने की घोषणा की हैय ये गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. गाने को अरिजीत सिंह अपनी मधुर आवाज में गाएंगे. सलमान और अरिजीत अपनी दुश्मनी भूल पहली बार साथ काम कर रहे हैं. साल 2012 में एक अवॉर्ड शो में अरिजीत और सलमान का झगड़ा हो गया था. गाना शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'पहले गाने की पहली झलक...#लेकेप्रभुकानाम! ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए. गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जैसे ही सलमान खान ने पोस्ट डाला, भाईजान और अरिजीत के फैंस डबल एक्साइटेड हो गए. दोनों ने इस गाने को डेडली कॉम्बिनेशन बताया है. एक यूजर ने लिखा, “डेडली कॉम्बिनेशन, सलमान खान + अरिजीत सिंह, #LekePrabuKaNaam लेने के लिए एक्टाइटेड हैं, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. #टाइगर3”

एक और यूजर ने लिखा, "वाह.. यह धमाल मचाने वाला है!!" वहीं एक अन्य यूजर ने भी लिखा, “क्रेजी मोमेंट. अरिजीत एक्स सलमान भाई,” 

इसके अलावा यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. टाइगर 3 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस इमरान हाशमी के विलेन अवतार को लेकर भी सरप्राइज नजर आ रहे हैं.