logo-image

Tiger 3 BO Collection: टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, की ताबड़तोड़ कमाई

Tiger 3 Box Office Collection: टाइगर 3 ने केवल 2 दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंटर कर लिया और बॉलीवुड के सबसे तेज शतक बनाने वालों की लिस्ट में शामिल हो गई है. जानें 3 दिन में फिल्म ने कितनी कमाई की है.

Updated on: 15 Nov 2023, 01:49 PM

New Delhi:

Tiger 3 Box Office Collection: टाइगर 3 सिनेमाघरों में आ चुकी है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. केवल 2 दिनों में, इसने 100 करोड़ क्लब में एंटर कर लिया और बॉलीवुड के सबसे तेज शतक बनाने वालों की लिस्ट में शामिल हो गईं, जिसमें पहले से ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathan) और जवान (Jawan) शामिल हैं. फिल्म की सक्सेस को देख इंडस्ट्री के सभी लोग बहुत खुश हैं और टाइगर 3 (Tiger 3) की बॉक्स ऑफिस पर सफलता का जश्न मना रहे हैं.

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
हालांकि यशराज फिल्म्स की फिल्म में टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) -स्टारर टाइगर 3 को रविवार को रिलीज करने के फैसले ने कई लोगों की हैरान कर दिया था, लेकिन वाईआरएफ ने सलमान खान के स्टारडम में अपने विश्वास को साफ किया. लक्ष्मी पूजा/दिवाली को किसी भी फिल्म को रिलीज  के लिए सबसे कमजोर दिन माना जाता है, इसके बावजूद, टाइगर 3 इस अवसर पर, रविवार को स्क्रीन पर रिलीज हुई. हैरानी की बात यह है कि फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 94 करोड़ रुपये की कमाई के साथ जबरदस्त ओपनिंग की, जबकि अकेले डोमेस्टिक मार्केट में 52.50 करोड़ रुपये का सकल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (जीबीओसी) हासिल किया है. टाइगर 3 का अब तक का कुल कलेक्शन 146 करोड़ हो गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

स्टार रैंकिंग एक्टर बनें इमरान हाशमी
इमरान हाशमी (Emran Hashmi) अब दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं, और भले ही वह एक शानदार कलाकार हैं, लेकिन वह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पॉपुलर क्लबों में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे. आखिरकार, टाइगर 3 के साथ, उन्हें 100 नंबर्स के साथ स्टार रैंकिंग में एंटर करके वह बिजनेस को बढ़ावा मिला है. वह लिस्ट में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से ऊपर 27वें स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें - Sidharth Malhotra-Kiara Advani Viral Photo: दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवानी और सिद्धार्थ, अब कहां जाने की है तैयारी?

टाइगर 3 के बारे में 
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 (Tiger 3) में अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​टाइगर (Tiger 3) के रूप में सलमान खान (Salman Khan) और जोया के रूप में कैटरीना कैफ की वापसी हो रही है. इमरान हाशमी (Emran Hashmi) आतिश रहमान के रूप में थ्रीक्वल में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें - Apurva Special Screening: अपूर्वा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉलीवुड सितारे, तारा सुतारिया का दिखा ग्लैमरस अवतार