logo-image

Raid 2 : अजय देवगन की फिल्म रेड 2 में विलेन बनेगा ये स्टार, एक्टर ने किया खुलासा

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में है, पहले फिल्म में वाणी कपूर ने इलियाना डिक्रूज की जगह ली थी, अब ताजा जानकारी के मुताबिक यह सुपरस्टार फिल्म में विलेन का किरदार निभाने जा रहा है.

Updated on: 13 Jan 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली:

फिल्म रेड 2 अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के मेकर ने हाल ही में इलियाना डिक्रूज की जगह वाणी कपूर को लीड एक्ट्रेस के रूप में लिया है. 8 जनवरी को एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर रेड 2 की पूजा की घोषणा की और लिखा, नया मामला, नई शुरुआत. रेड 2 आज ऑफिशियली शुरू हो गया, और सेट पर एनर्जी किसी इलेक्ट्रिक से कम नहीं थी. शुक्रिया रवि तेजा महूरत शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए. इस पूजा समारोह में साउथ स्टार रवि तेजा भी शामिल हुए थे.

अजय देवगन नई तस्वीर साझा की 

अब, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई तस्वीर साझा की है जिसमें एक अभिनेता को अगले चैप्टर के नए रिवाइवल की दिखाया जा रहा है. यह कोई और नहीं बल्कि रितेश देशमुख हैं, जो रेड 2 में नए विलेन का किरदार निभाएंगे. यह पहली बार नहीं है जब रितेश किसी फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे. इससे पहले, उन्होंने श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर एक विलेन में विलेन की भूमिका निभाई थी, जो एक बड़ी हिट थी.

रेड 2 की पूरी शूटिंग भारत में होगी

रेड 2 की पूरी शूटिंग भारत में होने वाली है. इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स के तहत भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. बता दें, 2018 की रेड में एक आयकर अधिकारी की कहानी दिखाई गई थी जो छापेमारी करता है जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित थी. फिल्म में दो रातों और तीन दिनों तक चली ऐतिहासिक लंबी छापेमारी को दर्शाया गया है. फिल्म में इलियाना और अजय के अलावा सौरभ शुक्ला ने अहम भूमिका निभाई है.