logo-image

Alia Bhatt Post: USA में अपनी छुट्टियां ऐसे मना रही हैं आलिया, शेयर की वेकेशन वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ दिन पहले अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे. इस जोड़े ने अपने वर्क लाइफ से एक बड़ा ब्रेक लिया है और प्रेजेंट में न्यूयॉर्क में एक शानदार समय बिता रहे हैं.

Updated on: 14 Sep 2023, 01:47 PM

New Delhi:

Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ दिन पहले अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे. इस जोड़े ने अपने वर्क लाइफ से एक बड़ा ब्रेक लिया है और प्रेजेंट में न्यूयॉर्क में एक शानदार समय बिता रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में, रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की NYC में अपने फैंस के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. अब आलिया भट्ट ने खुद अपने वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपने छुट्टी के दिन के शेड्यूल की एक झलक दी है.

आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना वेकेशन शेड्यूल 
गुरुवार सुबह आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वह लाल रंग के स्विमसूट में नजर आ रही हैं, जहां वह पूल में आराम फरमा रही हैं और इत्मीनान से स्विमिंग का आनंद ले रही हैं. ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में अपने होटल के स्विमिंग पूल में डुबकी लगाई. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, “मेरी छुट्टी के दिन मेरा शेड्यूल. इतना ही. यही मेरा शेड्यूल है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया फिलहाल 'डू नॉट डिस्टर्ब' मोड में हैं और उनके कैप्शन में लिखा है, "डीएनडी (स्लीपिंग इमोजी)." आलिया द्वारा वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, अर्जुन कपूर ने उनकी पोस्ट पर एक कमेंट किया और लिखा "मुझे अपने जीवन में इस शेड्यूल और इस होटल की आवश्यकता है." एक फैन ने लिखा, "वाटर बेबी," जबकि एक अन्य कमेंट में लिखा था, "सबसे अच्छा विचार." 

यह भी पढे़ं - Thank You For Coming: TIFF 2023 के लिए टोरंटो पहुंची टीम, एक्साइटेड दिखे सितारे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस बीच, कल आलिया भट्ट ने बैकग्राउंड में इंद्रधनुष के साथ अपनी एक और सेल्फी शेयर की. गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस अपनी कार की खिड़की से बाहर झाँकते हुए मुस्कुरा रही थी और उन्होंने बादलों वाले आसमान और इंद्रधनुष के साथ एक सेल्फी भी क्लिक की.

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट
आलिया फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का आनंद ले रही हैं. उन्होंने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की को-स्टारर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.