logo-image

Kangana Ranaut : कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच खत्म हुई जुबानी जंग, अदाकारा ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लेखक जावेद अख्तर के बीच का विवाद जग जाहिर है. दोनों के बीच का कोल्डवॉर अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस ने जावेद साहब (Javed Akhtar) को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है, जिसे सुन सभी हैरान हो गए हैं.

Updated on: 21 Feb 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली :

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लेखक जावेद अख्तर के बीच का विवाद जग जाहिर है. दोनों के बीच का कोल्डवॉर अभी खत्म नहीं हुआ है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस ने जावेद साहब (Javed Akhtar) को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है, जिसे सुन सभी हैरान हो गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने 26/11 के आतंकवादी हमलों के बारे में उनकी हालिया टिप्पणियों की प्रशंसा की है. गीतकार के प्रति उनके इस यू-टर्न से लोग चौंक गए हैं. अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए जावेद के उस बयान को टैग किया, जिसमें जावेद अख्तर पाकिस्तान में एक सभा को संबोधित करते हुए ये कह रहे थे कि भारतीयों के इस तथ्य को नजरअंदाज करने की उम्मीद नहीं की जा सकती है कि हमलों का अपराधी पाकिस्तान था. 

यह भी पढ़ें : Show Me The Thumka: 'तू झूठी मै मक्कार' का नया सॉन्ग आउट, इस अंदाज में नजर आए रणबीर-श्रद्धा

कंगना ने ट्विटर पर अख्तर के वीडियो को रीट्वीट किया और लिखा, 'जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं, तो लगता है इनपे कैसे मां स्वरसती जी की इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद @Javedakhtarjadu साहब... घर में घुसकर मारा... हाहा...

गीतकार जावेद अख्तर के प्रति उनके इस बयान को देखकर ट्विटर यूजर्स हिल गए, जबकि कई लोगों ने गीतकार के मधुर व्यवहार के बावजूद अभिनेत्री के खिलाफ अपना मामला वापस नहीं लेने का मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, '@KanganaTeam अभी भी आप हैं और आपकी सोच को यकीन भी नहीं हो रहा कि आप बहुत बदल गई हैं और कितनी बेहतरीन सोच अब आपको सलाम है.' खैर, कुछ फैंस ने धाकड़ एक्ट्रेस के इस कदम की तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें :  Aamir Khan : आमिर खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से खींचा हाथ, वजह ने किया हैरान