logo-image

Bollywood को मिला 'तिनके' का सहारा, अब नहीं डूबेगा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने जहां एक तरफ इतना नाम कमाया था. वहीं, अब इंडस्ट्री को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है. इस बीच हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिससे लग रहा है कि शायद बॉलीवुड की स्थिति थोड़ी सुधरे.

Updated on: 24 Jul 2022, 10:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने जहां एक तरफ इतना नाम कमाया था. वहीं, अब इंडस्ट्री को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है. लोग बॉलीवुड फिल्में देखना नहीं पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड के बजाय लोगों को साउथ की फिल्में ज्यादा पसंद आ रहीं हैं. वहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने हॉलीवुड (Bollywood actors in hollywood) में भी अपना करियर बनाने की शुरुआत कर दी है. लेकिन इस बीच हाल ही में जो खबर सामने आयी है. उससे लग रहा है कि शायद बॉलीवुड की स्थिति थोड़ी सुधरे. वहीं, कुछ का तो ये भी कहना है कि बॉलीवुड को तिनके (Ryan Gosling wants a bollywood role) का सहारा मिल गया है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि धनुष अपनी फिल्म 'द ग्रे मेन' (The Gray Man Ryan Gosling) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसमें वो हॉलीवुड एक्टर रयान गोसलिंग के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हाल ही में गोसलिंग (Ryan Gosling interview) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह बॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “मैं एक बॉलीवुड फिल्म करना चाहता हूं. मुझे इस फिल्म (द ग्रे मेन) में धनुष के साथ काम करने का मौका मिला और मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा, लेकिन यह भी फिल्म बनाने का एक दिलचस्प तरीका लगता है. मैं उनसे प्यार करता हूं, मुझे उनकी एनर्जी पसंद है. वे वास्तव में यूनीक हैं और ऐसा लगता है कि उनके साथ टीम बनाना और कुछ बनाना मजेदार होगा." 

उनका ये बयान (Ryan Gosling latest statement) इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा है कि इस तरह बॉलीवुड का और नाम होगा. साथ ही इस पर गर्व भी जताया है. वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है कि इस तरह बॉलीवुड डूबने से बच जाएगा. 

खैर, बात कर ली जाए हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मेन' की. जिसके एक्टर ने बॉलीवुड में काम करने की बात कही है. तो आपको बता दें कि इस फिल्म को बीते 22 जुलाई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (The Gray Man release date) कर दिया गया था. जिसमें धनुष और रयान के अलावा क्रिस इवान्स, अना दे अरमास, जूलिया बटर्स, जेसिका हेनविक जैसे कलाकार लीड रोल (The Gray Man starcast) में रहेंगे. दर्शकों को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में फिल्म के किरदारों को लगातार सराहना मिल रही है. वहीं, धनुष के फैंस उन्हें और लंबे समय के स्क्रीन स्पेस में देखने की बात कह रहे हैं.