logo-image

The Crew: तब्बू के साथ करीना और कृति का दिखेगा जलवा, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

The Crew Teaser: आखिरकार, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. साथ ही, फिल्म का टीजर भी शेयर किया गया है.

Updated on: 02 Feb 2024, 01:55 PM

:

The Crew Teaser: बॉलीवुड की लंबे समय से अवेटेड फिल्मों में से एक 'द क्रू' है, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon)और तब्बू (Tabbu) लीड रोल में हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही लीड एक्ट्रेसस को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए दर्शकों में दिलचस्पी बढ़ गई है. अब, फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, मेकर्स ने आखिरकार पहला प्रोमो जारी कर दिया है क्योंकि उन्होंने एक अनोखे तरीके से रिलीज (The Crew Release Date) की तारीख की घोषणा की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर का टीजर हुआ आउट
फिल्म की टीजर वीडियो में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की एयर क्रू ड्रेस में स्टाइलिश दिखने की झलक मिलती है. तीनों हाथ में स्ट्रोलर बैग और काली फ्लाइट अटेंडेंट टोपी के साथ लाल कोट और स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की दमदार तिकड़ी वाली बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म द क्रू की आखिरकार रिलीज डेट आ गई है. दर्शक इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. बता दें कि, यह फिल्म क्योंकि यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह रोमांचक घोषणा फिल्म की घोशणा के लगभग एक साल बाद आई है. दर्शक पहली बार तीनो स्टार एक्ट्रेस को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.  

यह भी पढ़ें - Poonam Pandey Passes Away: पूनम पांडे का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर आई मौत की खबर

'द क्रू' के बारे में 
फिल्म 'वीरे दी वेडिंग', एकता आर कपूर और रिया कपूर की सफल जोड़ी द्वारा निर्मित, द क्रू ड्रामा और कॉमेडी के एक आनंदमय मिश्रण का वादा करता है. एयरलाइन इंडस्ट्री के बैकग्राउंड पर बेस्ड यह फिल्म तीन महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. क्रू में प्रमुख महिलाओं से परे एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली है. टैलेंटेड सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं.राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है, और फरवरी 2023 में फ्लोर पर चली गई.