logo-image

TBMAUJ: शाहिद-कृति की जोड़ी मचा रही है धमाल, फिल्म ने एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Updated on: 17 Feb 2024, 08:29 AM

नई दिल्ली:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सैनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा जिया ने शानदार कमाई कर रही है. फिल्म सिनेमाघरों में लगातार बनी हुई है. कॉमेडी-रोमांस जॉनर की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. साथ ही कृति सेनन और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री भी उनको पसंद आई है. बॉक्स ऑफिस की बात करें तो तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने भारत में 8वें दिन अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने शुक्रवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. पिछले दिन की तुलना में गिरावट केवल 10 प्रतिशत के आसपास है जो अच्छी पकड़ का संकेत देती है. दूसरे शुक्रवार के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन लगभग 45.55 करोड़ रुपये पहुंच गया है. साथ ही वीकेंड तक इसके 50 करोड़ रुपये को पार करने की उम्मीद है. 

वीकेंड पर 50 करोड़ की उम्मीद 
अमित जोशी और आराधना साह की कहानी में शाहिद कपूर और कृति सैनन परफेक्ट फिट बैठते हैं. साथ ही फिल्म को टिकट पर एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ ऑफर से भी फायदा मिला है. इस  ऑफर ने फिल्म की रफ्तार बढ़ा दी है. वैलेंटाइन डे का कलेक्शन लगभग पहले दिन के आंकड़े के बराबर ही रहा है. अब अगले शनिवार, रविवार और सोमवार का रुझान फिल्म के हिट और फ्लॉप की कैटेगरी को तय करेगा. 

क्या 60 करोड़ कमा पाएगी फिल्म
हालांकि, मेकर्स को उम्मीद है कि रोबो-कॉम को 50 करोड़ रुपये से अधिक की कुल कमाई करने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा, लेकिन अब, अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह 65 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

वर्ल्ड वाइड कमा लिए 100 करोड़
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने विदेशों में अच्छा प्रदर्शन किया है.फिल्म का कलेक्शन 3 मिलियन डॉलर को पार कर गया है. दुनिया भर में फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. हिंदी फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपये की कमाई से निर्माताओं को लगभग 42 करोड़ रुपये का हिस्सा मिलता है, लेकिन इस मामले में, भारत के साथ-साथ उत्तरी अमेरिका में प्रोत्साहन के कारण यह 40 करोड़ रुपये से थोड़ा कम होगा. अच्छी बात यह है कि इसे खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्म के रूप में नहीं देखा जा रहा है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अब 9 फरवरी, 2024 को रिलीज हुई थी. फिल्म के गाने ब्लॉकबस्टर हिट हो गए हैं. इसमें एक रोबो और साइंटिस्ट की प्रेम कहानी है.