logo-image

India Lockdown: Madhur Bhandarkar की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का टीजर हुआ रिलीज, देखें टीजर

फिल्म मेकर मधुर भंडारकर बॉलीवुड के जाने-माने निर्माताओं में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री फैशन, हीरोइन, पेज 3 और चांदनी बार जैसी कई सारी पॉपुलर फिल्में दी हैं.

Updated on: 08 Nov 2022, 08:40 PM

New Delhi:

फिल्म मेकर मधुर भंडारकर बॉलीवुड के जाने-माने निर्माताओं में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को फैशन, हीरोइन, पेज 3 और चांदनी बार जैसी कई सारी पॉपुलर फिल्में दी हैं. इसके बाद अब फिल्म मेकर की एक और फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म का नाम है 'इंडिया लॉकडाउन', साथ ही इस फिल्म का पहला टीजर भी आउट हो गया है और यह कोविड -19 पैंडेमिक की पहली लहर के दौरान की परिस्तिथि को दर्शाती है. बता दें कि फिल्म में भारत सरकार के 21 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद की दुखद घटनाओं को दिखाया गया है. कोविड -19 पैंडेमिक के दौरान पूरी दुनिया भर के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पडा था जो मधुर भंडारकर अपनी इस फिल्म के जरिए दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं. 

दरअसल, जी5 (ZEE5) की इस फिल्म में  प्रतीक बब्बर , श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमार , साईं तम्हंकर और प्रकाश बेलावाड़ी लीड रोल में हैं. टीजर में समाज के अलग-अलग तबके के लोगों को लोकडाउन की खबर पर रिएक्शन देते हुए देखा गया है. सारे तबको में एक प्रवासी जोड़ा भी है, जो शहर से अपने गाँव वापस जाने का सफर पैदल तय करने का निर्णय लेते हैं. 

यह भी पढ़ें - Shanaya Kapoor: शनाया कपूर ने अमृतसर में अपनी नानी के साथ मनाई गुरु नानक जयंती, शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि, टीजर को एक विवरण के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, “भारत सरकार ने पैंडेमिक के कारण 21 दिनों के लिए कंट्री-वाइड लॉकडाउन की घोषणा की है. देखिए ऐसे 4 लोगों की कहानी जिनकी जिंदगी थम जाती है. इंडिया लॉकडाउन, प्रीमियर 2 दिसंबर 2022 केवल ZEE5 पर.” यह मधुर भंडारकर की इस साल की दूसरी ओटीटी फिल्म होगी. इससे पहले उनकी फिल्म  बबली बाउंसर में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुख्य किरदार निभाया था और यह फिल्म सितंबर के अंत में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी.