logo-image

Swara Bhasker: पहली बार मां बनने पर बोलीं स्वरा भास्कर, शेयर की मदरहुड से जुडी ये बातें

Swara Bhasker Speaks About Pregnancy: स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. एक्ट्रेस जब से मां बनी हैं उनका अपनी बेटी को लेकर अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 10:08 AM

New Delhi:

स्वरा भास्कर को फिल्मों में उनके शानदार परफॉर्मेंस और एक स्ट्रॉन्ग महिला होने के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में मदरहुड के खूबसूरत चरण में कदम रखा है क्योंकि उन्होंने अपने पति, कार्यकर्ता फहद अहमद के साथ अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर इस जोड़े ने पहले 23 सितंबर को अपनी नन्ही राबिया के आगमन की घोषणा की थी. हालांकि, स्वरा को लगता है कि बच्चे को जन्म देना उनके लिए अब तक का सबसे कठिन काम है.

बच्चे के जन्म पर स्वरा भास्कर
अपनी बेटी के 'छठी' समारोह से लेकर पालने में शांति से झपकी लेते हुए उसकी दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा करने तक, नई माँ साफ रूप से बहुत खुश हैं. हालाँकि वह निश्चित रूप से इसका आनंद ले रही हैं, लेकिन स्वरा भास्कर को लगता है कि बच्चे का जन्म पार्क में टहलना नहीं है. हाल ही में, एक्टर ने बच्चे के जन्म के अपने अनुभव को शेयर किया और मीडिया को बताया, “यह एक आशीर्वाद है. यह मेरे द्वारा अब तक किया गया सबसे कठिन काम भी है. मैं विश्वास नहीं कर सकती कि महिलाएं सहस्राब्दियों से बिना एपिड्यूरल के और कई बार ऐसा कर चुकी हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

उन्होंने प्रेगनेंसी और डेलेवरी के दौरान उनका साथ देने के लिए मेडिकल टीम और अपने परिवार के सदस्यों के प्रति भी आभार व्यक्त किया. “फहद और मैं हमारे डॉक्टरों और टीमों और कर्मचारियों और अस्पताल और हमारे परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों से मिली सभी मदद और समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं. हम प्रेम से आच्छादित होने के लिए धन्य हैं. बच्चे के जन्म का अनुभव सच में आपको एहसास कराता है कि हम अपनी माताओं को पर्याप्त धन्यवाद नहीं देते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

यह भी पढ़ें - Aamir Khan New Look: काम से ब्रेक के बीच आमिर खान ने अपनाया नया लुक, देखें फोटोज 

आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इसी साल 16 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद से शादी की थी.

स्वरा भास्कर का वर्क फ्रंट
सिर्फ वीरे दी वेडिंग ही नहीं, ऐसी कई हिट फिल्में हैं जिनमें एक्ट्रेस ने काम किया है. 'रांझणा' से लेकर 'निल बटे सन्नाटा', 'अनारकली ऑफ आरा' और 'शीर कोरमा तक' उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 'मिसेज फलानी' नाम से अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसके इस साल किसी भी समय रिलीज होने की उम्मीद है.