logo-image

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर को पति फहद से गोदभराई पर मिला शानदार सरप्राइज, बोलीं मैं तो...

स्वरा ने घर पर अंतरंग पार्टी की तस्वीरों की एक सीरिज शेयर की, जिसमें उनके माता-पिता भी थे. स्वरा और फहद की 'पापा और मम्मी-टू-बी' गुब्बारों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर थी.

Updated on: 18 Sep 2023, 11:08 AM

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी (Swara Bhasker) का ऐलान किया था. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने पति और पॉलिटिशियन फहद अहमद के साथ मैटरनिटी  फोटोशूट की फोटो भी पोस्ट कीं थीं. अब, स्वरा ने  गुब्बारे, एक विशेष केक, दोस्तों और परिवार के साथ ढेर सारी सेल्फी ली और 'आश्चर्यजनक' बेबी शॉवर की एक झलक साझा की है. स्वरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने सभी करीबी दोस्तों और परिवार को एक कमरे में 'पायजामा पहनकर' देखकर आश्चर्यचकित हो गईं. क्लिप में फहद (Fahad Ahmad) का हाथ पकड़ने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि वह लगभग 'अनजान' और काफी 'कन्फ्यूज' थी. उन्होंने 'इस प्यारे से सरप्राइज प्लान करने के लिए दोस्तों को भी धन्यवाद दिया. 

स्वरा ने लिखा जबरदस्त कैप्शन

एक्ट्रेस (Swara Bhasker) ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "मुझे सरप्राइज पसंद है! पिछले हफ्ते, मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक @samar_narayen और अद्भुत @laks7 और फहद ने मुझे गोद भराई के रूप में सबसे प्यारा सरप्राइज दिया, जिसे वे मेरे बिना प्लान बनाने में कामयाब रहे. इसकी ज़रा भी भनक नहीं लग रही थी! मैं बहुत अनजान थी, मैं पजामा पहनकर आई थी! ठीक है, बिलकुल नहीं... लेकिन जब तक मैंने पकड़ नहीं लिया, तब तक मैं पकड़ में नहीं आई. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

चॉकलेट केक भी काटा

स्वरा ने घर पर अंतरंग पार्टी की तस्वीरों की एक सीरिज शेयर की, जिसमें उनके माता-पिता भी थे. स्वरा और फहद की 'पापा और मम्मी-टू-बी' गुब्बारों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर थी. दोनों ने रेड और ब्लू कलर की सजावट वाला चॉकलेट केक भी काटा. फोटो और  वीडियो साझा करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का भी सहारा लिया. उन्होंने इस साल फरवरी में कोर्ट मैरिज की और इसके बाद मार्च में हल्दी, संगीत और रिसेप्शन जैसे कई शादी समारोह आयोजित किए.