logo-image

Sushmita Sen Diwali Look: दिवाली पर सुष्मिता सेन ने पहनी 18 साल पुरानी साड़ी, फैंस हुए इम्प्रेस

सुष्मिता सेन के फैशन स्टेटमेंट से ज्यादा फैंस उनके साड़ी रीसाइक्लिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 12 Nov 2023, 09:01 PM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen Diwali Look: बॉलीवुड में इस समय दिवाली की धूम मची हुई है. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी शिल्पा शेट्टी के दिवाली बैश में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आर्या सीजन 3' को लेकर पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सुष्मिता सेन गोल्डन साड़ी पहनकर पहुंची थी जिसमें एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. यहां सुष्मिता के ग्लैमरस लुक्स को देख फैंस दंग रह गए. साड़ी में सुष्मिता काफी हॉट दिख रही थीं, लेकिन इस लुक को देख फैंस को कुछ यादें ताजा हो गईं.  दरअसल, दिवाली पार्टी के लिए सुष्मिता सेन ने अपनी 18 साल पुरानी साड़ी कैरी की थी. इसके लिए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

हाल में आलिया भट्ट ने राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए अपनी साड़ी रिपीट की थी. फिर कपूर बहनें, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने अपने कुछ आउटफिट रिपीट करके सबकों चौंका दिया था. अब, हाल ही में, सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. उन्होंने अपनी साड़ी को रिसाइकिल किया, जो उन्होंने कॉफ़ी विद करण में पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

11 नवंबर को, आर्या 3 की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में स्टाइलिश एंट्री ली थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने सिल्वर बॉर्डर वाली बेग साड़ी चुनी जिसमें कमाल की खूबसूरतच लग रही थीं. एक्ट्रेस ने इसे फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को क्लासी ज्वेलरी से कंप्लीट किया था. बहरहाल, सुष के फैशन स्टेटमेंट से ज्यादा फैंस उनके साड़ी रीसाइक्लिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने बताया कि ये वहीं साड़ी है जो सुष्मिता सेन ने साल 2005 में करण जौहर के चैट शो कफी विद करण में पहनी थी. इस शो में एक्ट्रेस  संजय दत्त के साथ शामिल हुई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

फैंस ने सुष्मिता की तारीफ करते हुए कहा कि वो सादगी के साथ फैशन और स्टाइल मेंटेन रखती हैं. एक्ट्रेस के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटी रेनी सेन भी थीं. इस खास मौके पर रोहमन सफेद कुर्ता पायजामा और उसके ऊपर नीले रंग की वेलवेट जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

वीडियो में, एक्ट्रेस मुस्कुराहट के साथ पैप्स के लिए खुशी से पोज़ देते नजर आ रही हैं. वहीं रोहमन और रेने भी उनके साथ शामिल हुए थे.