logo-image

सुष्मिता सेन की शादी के सख्त खिलाफ हैं उनकी बेटियां, कहती हैं- नहीं चाहिए कोई बाप

47 साल की उम्र में सुष्मिता यंग और सिंगल हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटियां उनकी शादी के सख्त खिलाफ हैं.

Updated on: 20 Aug 2023, 08:28 PM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen Marriege: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'ताली' को लेकर चर्चा में हैं. जियो सिनेमा पर रिलीज ताली के लिए एक्ट्रेस को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस बीच सुष्मिता काफी चर्चाओं में हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा किए. 47 साल की उम्र में सुष्मिता यंग और सिंगल हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटियां उनकी शादी के सख्त खिलाफ हैं. सुष्मिता की शादी की बात सुनते ही बेटियां धरना प्रदर्शन करने लगती हैं. 

सुष्मिता की दो बेटियां हैं रेनी और अलीसा. एक्ट्रेस ने 24 साल की उम्र में एक बेटी को गोद लेकर क्रांति ला दी थी. हालांकि, सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है. सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, सुष्मिता ने एक सवाल का जवाब दिया जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या बेटियों को पिता की कमी महसूस होती है? 

इस उन्होंने कहा, ''उन्हें किसी पिता या पापा जैसे शख्स की कमी नहीं खलती क्योंकि उनके कभी पिता नहीं रहे. आपको केवल वही याद आता है जो आपके पास है, और अब, जब मैं उनसे अपनी शादी की बात करती हूं. बोलती हूं कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए, तो वो धरना देने लगती हैं...और पूछती हैं 'क्या? किस लिए? हमें कोई बाप नहीं चाहिए. इसलिए उन्हें पिता की कमी महसूस नहीं होती.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने रेनी को तब गोद लिया था जब वह महज 24 साल की थीं. फिर साल 2010 में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी, अलीसा को गोद ले लिया था. अब वो दो बेटियों की मां हैं और उनके साथ सिंगर मदर की तरह खुश रहती हैं. सुष्मिता ने 24 साल की उम्र मां बनने को बुद्धिमानी भरा फैसला बताया है. "