logo-image

सनी लियोनी की हाउस हेल्प की लापता बेटी हुई बरामद, एक्ट्रेस ने जताया आभार

आज 9 नवंबर को सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि मुंबई के जोगेश्वरी में उनके हाउस हेल्प की नौ साल की बेटी लापता हो गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लापता बच्चे अनुष्का किरण मोरे के बारे में एक तस्वीर और जानकारी पोस्ट की. अब, एक्

Updated on: 09 Nov 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

आज 9 नवंबर को सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि मुंबई के जोगेश्वरी में उनके हाउस हेल्प की नौ साल की बेटी लापता हो गई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लापता बच्चे अनुष्का किरण मोरे के बारे में एक तस्वीर और जानकारी पोस्ट की. अब, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह जानकारी दी है कि बच्ची मिल गई है. एक्ट्रेस अपना आभार भी जताया है. हाल ही में सनी लियोनी ने खुशखबरी शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्ट्रेस ने आभार जताया

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने खुशखबरी शेयर की है कि उन्हें उनके हाउस हेल्प की बेटी अनुष्का मिल गई है, जो लापता हो गई थी. उन्होंने मुंबई पुलिस और पोस्ट साझा करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया, क्योंकि उन्होंने अनुष्का को उसके लापता होने के 24 घंटों के भीतर ढूंढ लिया. उन्होंने यह खबर फैलाने के लिए अपने शुभचिंतकों का दिल से आभार भी व्यक्त किया है.

24 घंटे बाद बच्ची बरामद हुई

सनी (Sunny Leone) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है. भगवान बहुत महान हैं. भगवान इस परिवार को आशीर्वाद दें. परिवार की ओर से मुंबई पुलिस को बहुत धन्यवाद और हमने अनुष्का को उसके लापता होने के 24 घंटे बाद वापस पा लिया, पोस्ट साझा करने और खबर को वायरल करने के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद, मैं प्रत्येक को अपने दिल की गहराइयों से धन्यवाद देता हूं.

सनी लियोनी का वर्क फ्रंट

सनी लियोन (Sunny Leone) प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की हालिया फिल्म, कैनेडी में थी, जिसका प्रीमियर कान्स 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को सात मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला. फिल्म को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में भी प्रदर्शित किया गया था.

यह भी पढ़ें- हाउस हेल्प की बेटी के लापता होने पर आगे आईं सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने किया इनाम का ऐलान

एक इंटरव्यू में, सनी (Sunny Leone) ने फिल्म के पॉजिटिव स्वागत और स्टैंडिंग ओवेशन पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा, हम कान्स और भारतीय फिल्म महोत्सव सहित कुछ त्योहारों में गए हैं. मेलबर्न और दर्शकों की प्रतिक्रिया अद्भुत रही है इसलिए मामी में आना एक गर्व की अनुभूति थी. सनी लियोन (Sunny Leone) प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की हालिया फिल्म, कैनेडी में थी, जिसका प्रीमियर कान्स 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को सात मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: जब जान्हवी को पापा ने इस शख्स से बात करने की दी सलाह, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन