logo-image

Sunny Deol Video: क्या शराब पीकर सड़कों पर भटक रहे थे सनी दिओल? गदर 2 एक्टर ने दी सफाई

Sunny Deol Drunk Video: सनी देओल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर भटकते दिखाई दे रहे थे. इसी वीडियो पर एक्टर ने सफाई दी है.

Updated on: 06 Dec 2023, 05:13 PM

नई दिल्ली:

Sunny Deol Video: एक्टर बॉबी देओल इस समय एनिमल रिलीज के बाद से सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इधर मीडिया में भी बॉबी LORD BOBBY के नाम से फेमस हो गए हैं. एक तरफ बॉबी को वाहवाही मिल रही है दूसरी ओर उनके बड़े भाई सनी देओल का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में सनी देओल को सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है. लोगों का मानना है कि शायद एक्टर शराब के नशे में सड़कों पर भटक रहे थे. सनी देओल ड्रंक कैप्शन के साथ ये वीडियो वायरल होने लगा था. इस पर अब गदर 2 एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म के सेट से एक नया वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह साफ बताया है कि वह मुंबई की सड़कों पर नशे में नहीं घूम रहे थे. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह नशे में दिख रहे थे. एक्टर ने शूटिंग का ओरिजनल वीडियो शेयर करके अफवाहों को खत्म कर दिया है. वीडियो शेयर करते हुए, सनी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, “अफवाहों का ‘सफ़र’ बस यहीं तक #शूटिंग #bts” वह जिस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसका नाम सफर भी है.

वीडियो में सनी को व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए हैरान-परेशान हालत में सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है. वह आगे चलते हुए इधर-उधर देख रहे हैं....एक टैक्सी गुजरती है... उन्हें स्पॉट बॉय और कैमरापर्सन सहित कई क्रू सदस्यों से घिरा हुआ देखा जा सकता है और उनमें से एक को दूसरे को इशारा करते हुए यह कहते हुए भी देखा जा सकता है, "गाड़ी भेजो"

वीडियो देखने के बाद सनी के फैंस राहत महसूस करते नजर आए. एक फैन ने लिखा "पाजी आपने नफरत करने वालों को गलत साबित कर दिया." दूसरे ने कहा, "इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं." कुछ यूजर्स ने इसे प्रोमोशनल स्ट्रेटजी और पब्लिसिटी स्टंट भी बताया. हालांकि, फैंस अब रिलेक्स हैं क्योंकि सनी देओल ने अपने ड्रंक वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बता दी है. 

ट्विटर पर सनी देओल के फैंस ने हेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं. फैंस ने लिखा, “हां सर, मैंने भी सुबह एक वीडियो देखा..लोग हंस रहे थे... कुछ भी कह रहे थे...आज के समय में लोगों को बस एक मौका मिलना चाहिए. फिर देखें कितने अच्छे लोग दूसरों को बदनाम करते हैं "

सनी देओल आखिरी बार फिल्म गदर 2 में नजर आए थे. इसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.