logo-image

Sunny Deol Interview: बॉलीवुड में सिक्स पैक एब्स के क्रेज पर सनी देओल ने दिया ये रिएक्शन, बॉडीबिल्डर नहीं एक्टर बनों

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) फिलहाल अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) के प्रमोशन मे बिजी हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 07:05 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) फिलहाल अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) के प्रमोशन मे बिजी हैं. अनिल शर्मा (Anil Sharma) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी लीड रोल में हैं. गदर टीम 22 साल बाद वापस लौट रही है और फैंस शांत नहीं रह सकते. प्रमोशन के बीच सनी ने हालिया इंटरव्यू में इंडस्ट्री में चल रहे कई मुद्दों और बदलावों पर बात की. उन्होंने नए एक्टर्स पर भी अपने विचार शेयर किए जो अभिनय के बजाय 'बॉडी बनाने' पर फोकस रखते हैं. 

सनी देओल ने इंडस्ट्री में नई पीढ़ी के एक्टर्स के बारे में बात की

हाल ही में सनी देओल ने मीडिया से बात की और इंडस्ट्री में बदलते वक्त पर अपनी राय रखी. उन्होंने चर्चा की कि कैसे नए अभिनेता सिक्स-पैक एब्स रखने की मानसिकता के साथ आते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बहुत शर्म आती है जब मेल एक्टर्स अपने बाल शेव करा लेते हैं और लड़कियों की तरह दिखने लगते हैं. सनी ने कहा कि वह कभी भी सिक्स-पैक एब्स बनाने के इच्छुक नहीं थे. एक्टर ने आगे शेयर किया, "मैं इन सभी चीजों को नहीं समझता. हम अभिनेता हैं, बॉडीबिल्डर नहीं. हम यहां अभिनय करने के लिए हैं, बॉडीबिल्डिंग करने के लिए नहीं. लेकिन इसके कारण, हमें इस मानसिकता के साथ रिएक्शन्स मिल रहे हैं, 'मैंने बनाया है' एक शरीर, मैं अब एक अभिनेता बन सकता हूं, मैं एक डांसर हूं, मैं एक अभिनेता बन सकता हूं.''

यह भी पढे़ं - Rocky Aur Rani BO: रॉकी और रानी ने लगाई जबरदस्त छलांग, 9 दिन में कमाए इतने करोड़

इसके अलावा, सनी ने यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड ने ओरिजिनल कंटेंट बनाना बंद कर दिया है. उन्होंने कहा, "मेकर्स भी ऐसी ही चीजें बना रहे हैं और कहानियां भी वैसी हैं. दर्शक इसे फास्ट फूड की तरह पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि हिंदी सिनेमा उस ओर चला गया है जिसे मैं 'बॉलीवुड' कहूंगा. हमने फिल्में चुननी शुरू कर दी हैं." अपनी फिल्में बनाने के बजाय हर जगह से."