logo-image

Sonam Kapoor: बेबी डॉल बनकर आईं सोनम कपूर, पति आनंद ने कर लिया सरेआम KISS

हाल में फिल्म फेयर ओटीटी अवॉर्ड में सोनम कपूर ने अपनी पुरानी ड्रेस रिपीट करके सुर्खियां बटोर ली थीं. एक्ट्रेस काफी रॉयल लुक में नजर आई थीं. 

Updated on: 29 Nov 2023, 10:43 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम कपूर बुधवार को रेड कार्पेट पर छा गईं. इस बार, सिर्फ उनके आउटफिट ने ही सुर्खियां नहीं बटोरीं. सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ फैंस को हैरान कर दिया. पैपराजी के सामने कपल का एक क्यूट मोमेंट देखने को मिला. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनके पति आनंद आहूजा एक्ट्रेस को रेड कार्पेट पर किस करते नजर आ रहे हैं. फैंस ने भी कपल की इस रोमांटिक बॉन्डिंग पर खूब प्यार लुटाया है. 

यह भी पढ़ें- अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले सलमान खान, किसी का भाई...और अंतिम पर दिया ये बयान

वीडियो में सोनम कपूर काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने सटल मेकअप और बन हेयरस्टाइल बनाया हुआ है. एक्ट्रेस ओरेंज कलर के वाइव्रेंट आउटफिट में हैं और काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. रेड-कार्पेट पर एंट्री लेते ही सोनम अपनी अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती हैं. वहां उनके साथ आनंद आहूजा भी थे जो पैपराजी के सामने पत्नी सोनम पर प्यार लुटाते दिखे. जैसे ही कैमरे के सामने सोनम आती हैं आनंद सरेआम उन्हें किस कर लेते हैं. आनंद की इस हरकत पर सोनम शरमाने लग जाती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल में फिल्म फेयर ओटीटी अवॉर्ड में सोनम कपूर ने अपनी पुरानी ड्रेस रिपीट करके सुर्खियां बटोर ली थीं. एक्ट्रेस काफी रॉयल लुक में नजर आई थीं. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी सोनम काफी एक्टिव हैं. वो अपने बेटे वायु के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इधर सोनम ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की रिलीज से पहले पिता अनिल कपूर के लिए एक पोस्ट लिखा था. इसमें सोनम ने पिता का हौसला बढ़ाया और लिखा, “तेलुगु फिल्म में अपना करियर शुरू करने से लेकर एनिमल के साथ पूरी तरह से जुड़ने तक, 43 साल बाद उनकी दूसरी तेलुगु फिल्म मेरे पिता के लिए इतनी इमोशनल जर्नी थी… उन्हें ऐसा बनाने के लिए बापू साहब आप पर मुस्कुरा रहे होंगे.” हमें आप पर गर्व है @anilskapoor! 

कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी हिंदी फिल्म है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं. यह 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.