logo-image
लोकसभा चुनाव

Soha-Kunal Wedding Anniversary: एनिवर्सरी पर सोहा-कुणाल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज, करीना कपूर ने लुटाया प्यार

Soha-Kunal Anniversary: सोहा अली खान और कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार लुटाते नजर आते हैं.

Updated on: 25 Jan 2024, 07:33 PM

नई दिल्ली:

Soha Ali Khan Kunal Khemmu Wedding Anniversary: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. सोहा और कुणाल लंबे समय से बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल बने हुए हैं. आज इनकी शादी को पूरे 9 साल हो गए हैं. नौवीं शादी की सालगिरह को कपल ने बड़े प्यार से सेलिब्रेट किया है. इस जोड़े ने 2015 में शादी कर ली और तब से रिलेशनशिप गोल्स सेट कर रहे हैं. कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश किया है. साथ ही करीना कपूर ने भी सोहा और कुणाल पर खुलकर प्यार लुटाया. 

आज, 25 जनवरी को, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति कुणाल खेमू के साथ तस्वीरों का एक एल्बम बनाया. तस्वीरों में उनकी शादी की तस्वीर भी शामिल थी. साथ में कपल की रोमांटिक वेकेशन फोटोज थीं और सोहा की प्रेग्नेंसी के दौरान की झलक भी थीं. एक तस्वीर में सोहा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''हां, प्लीज..''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

इसके अलावा, कुणाल खेमू ने अपन शादी की सालगिराह को 'शादी का हैप्पी बर्थडे' बताया और प्यारी तस्वीरें साझा की. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो भी डाला. वीडियो में कपल के कई सारे प्यारे पल शामिल थे. साथ मे कुछ थ्रोबैक फोटोज थीं. पोस्ट के साथ, कुणाल ने एक अनोखा कैप्शन लिखा, “आज हमारी शादी का हैप्पी बर्थडे है. प्यार से, सोहा का पति (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) @sakpataudi”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस ने कपल को सालगिरह की शुभकामनाएं दीं. वहीं करीना कपूर ने भी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, "हैप्पी एनिवर्सरी लवर्स (लाल दिल इमोजी) हम आपसे प्यार करते हैं."
इसके अलावा करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सोहा और कुणाल को बधाई दी. करीना ने उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने के लिए एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर भी साझा की. उन्होंने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी फेवरेट.."

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और जुलाई 2014 में सगाई कर ली थी. एक साल बाद कपल ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. दोनों ने 29 सितंबर 2017 को अपने पहले बच्चे इनाया का स्वागत किया.