logo-image

Sid-Kiara: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के साथ शेयर की स्टाइलिश फोटोज, फैंस ने जमकर की तारीफ

Siddhartha Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों की खास केमिस्ट्री दिखाई दे रही है, और फैंस उन पर प्यार बरसाने से खुद को नहीं रोक सके.

Updated on: 13 Feb 2024, 08:09 AM

New Delhi:

Siddhartha Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी स्टाइल और सुंदरता के प्रतीक हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं. दोनों ने हाल ही में दुबई में एक इवेंट की शोभा बढ़ाई और सहजता से अपने बेदाग फैशन सेंस का प्रदर्शन किया. सिद्धार्थ ने इस अवसर से बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कियारा के साथ प्यारे पलों को कैद किया गया, साथ ही कैप्शन दिया 'हर जगह एक साथ.' इस जोड़ी के अट्रैक्शन और केमिस्ट्री से मंत्रमुग्ध होकर उनके फैंस ने इस जोड़ी की सराहना और तारीफें की.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी हालिया इवेंट की तस्वीरों में अपनी केमिस्ट्री दिखा रहे हैं
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दुबई के एक इवेंट की तस्वीरों की एक प्यारी तस्वीरें शेयर की, जहां वह और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी एक साथ इस अवसर की शोभा बढ़ा रहे थे. तस्वीरों के साथ सिद्धार्थ द्वारा लिखा गया एक भावुक कैप्शन था: "हर जगह एक साथ, एक और केवल मेरी तरफ से."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

फोटोज में इवेंट में एक साथ पोज देते हुए जोड़े की प्यारी तस्वीरें थीं, जबकि अन्य में योद्धा एक्टर को आत्मविश्वास से अपना लुक दिखाते हुए दिखाया गया था. एक विशेष रूप से लुभावने शॉट में सिड और कियारा को रात के मंत्रमुग्ध कर देने वाले सीन के बीच कैद किया गया, जबकि दूसरे में उन्हें एक-दूसरे को निहारते हुए दिखाया गया जब वे हाथ में हाथ डालकर टहल रहे थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का लुक  
सिद्धार्थ ने ब्लैक पैंट और एक वास्कट के साथ एक सफेद शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. जिसके ऊपर एक जीवंत नारंगी ब्लेज़र था. इस बीच, किआरा ने एक शानदार काले गाउन में सुंदरता बिखेरी, जिसमें एक अमेजिंग पन्ना हार था, जो उनके ग्लैमरस आउटफिट को पूरा कर रहा था.

कियारा आडवाणी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शानदार तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शन 
फैंस सिद्धार्थ और कियारा की तस्वीरों से बेहद इंप्रेस हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी दिल छू लेने वाले रिएक्शन्स की बौछार कर दी. एक फैन ने उन्हें "पावर कपल" कहा, जबकि दूसरे ने सनकी कमेंट किए, "आप सभी एक डिज्नी मूवी से सीधे निकले जोड़े की तरह दिखते हैं." एक यूजर ने उनकी प्रेजेंस को रॉयल्टी का क्रेडिट देते हुए उन्हें "इट कपल" घोषित किया, जबकि दूसरा यह कहने से खुद को नहीं रोक सका, "आप और की स्लेय्य." एक यूजर ने लिखा, "सिद्धार्थ आप हमेशा की तरह बहुत अच्छे लग रहे हैं और कैप्शन में वाह." प्यार के भाव को बढ़ाते हुए, अनगिनत अन्य लोगों ने पोस्ट को दिल और आग वाले इमोजी से सजाया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधे और हाल ही में उन्होंने वैवाहिक आनंद के एक साल का जश्न मनाते हुए अपनी पहली सालगिरह मनाई.