logo-image
लोकसभा चुनाव

Sidharth-Kiara Anniversary: करण जौहर की पार्टी में मिले सिड-कियारा...और हो गया पहली नजर में प्यार

Sidharth-Kiara Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी को अपनी पहली शादी की सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं. फैंस ने कपल को ढेरों बधाइयां दी हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 01:38 PM

नई दिल्ली:

Sidharth Malhotra Kiara Advani Love Story: बॉलीवुड के स्वीट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मंगलवार, 7 फरवरी को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं. कपल ने पिछले साल 2023 में ग्रैंड शादी रचाई थी. राजस्थान के जैसलमेर में सिड-कियारा शादी के बंधन में बंध गए थे. पर बहुत कम लोग ही सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं. कब कैसे सिड-कियारा एक-दूसरे के साथ इतना क्लोज हो गए किसी को नहीं पता. हालांकि, करण जौहर का कहना था कि उन्होंने ही इस जोड़ी को बनाया है. तो आइए आज सि-कियारा की एनिवर्सरी पर इनकी लव स्टोरी और डेटिंग टाइम लाइन देखते हैं. 

सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की सुर्खियां तो बहुत वायरल हुई थीं लेकिन दोनों शादी तक चुप रहे. अभी भी सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी बात नहीं की है. तो कहानी ऐसी है कि फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में दोनों एक-साथ नजर आए थे. इस फिल्म में कियारा और सिड की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा गई थी. फिर सिद्धार्थ और कियारा के लिंक-अप की अफवाहें फैलने लगी. इन महीनों में, दोनों को अक्सर एक साथ घूमते देखा गया जिससे उनके रिश्ते की अफवाहों को और हवा मिल गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

करण जौहर की पार्टी में मिले और प्यार हो गया 
सिद्धार्थ और कियारा की पहली मुलाकात उनकी पहली फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी. फिर कियारा आडवाणी ने कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में खुलासा किया, हमने लस्ट स्टोरीज़ की रैप अप पार्टी में बात करना शुरू किया. यहां दोनों एक-दूसरे को पहली नजर में ही दिल दे बैठे. ये पहली नजर का प्यार था. कियारा ने कहा हम यूं ही मिले..मैं उस रात को कभी नहीं भूलूंगी."

साथ में वेकेशन पर गए सिड-कियारा

2019 में दोनों ने नए साल की छुट्टियां साथ में मनाई. दोनों दक्षिण अफ्रीका गए. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की, लेकिन फैंस ने अलग-अलग फोटोज को साथ जोड़ दिया. 

कियारा ने सिद्धार्थ की फैमिली को डिनर पर बुलाया

फिर सिद्धार्थ, कियारा की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए. कियारा ने एक रील शेयर की जिसमें सिद्धार्थ भी शामिल थे. तब लोगों को धीरे-धीरे दोनों की डेटिंग कंफर्म हो गई. इसके बाद सिद्धार्थ और लेडीलव कियारा को कई अन्य कार्यक्रमों में साथ शामिल होते देखा गया. 2021 में कियारा को सिद्धार्थ के माता-पिता से मिलते देखा गया था जब वे मुंबई आए थे. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि कियारा ने सिद्धार्थ और उनके माता-पिता को डिनर के लिए बुलाया था.

पहली बार सिड के लिए किया बर्थडे पोस्ट

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर पहली बार पोस्ट शेयर किया. 16 जनवरी को सिद्धार्थ का जन्मदिन था तब कियारा आडवाणी ने दोनों की एक तस्वीर अपलोड की थी. कैप्शन में लिखा है, "बर्थडे बॉय को निहार रही हूं..."

कॉफी विद करण 7 में हुआ कंफर्म

सिड और कियारा कॉफी विद करण सीजन 7 के अलग-अलग एपिसोड में दिखाई दिए. तब दोनों ने करण जौहर ने खुलासा किया कि दोनों दोस्तों से कहीं ज्यादा हैं", सिद्धार्थ ने कहा, "मैं उनके साथ एक शानदार और खुशहाल भविष्य का वादा कर रहा हूं. अगर यह वह होती, तो यह बहुत अच्छा होता."