logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुल प्रीत सिंह ने शुरु की अय्यारी की शूटिंग, बारिश में भीगते आए नजर

'अय्यारी' में मनोज वाजपेयी भी हैं और वह सिद्धार्थ के गुरु बने हैं। यह फिल्म दो आर्मी ऑफिसर के बारे में है।

Updated on: 13 Sep 2017, 03:10 PM

मुंबई:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की दोस्ती के चर्चे तो बॉलीवुड गलियारों में बहुत दिनों से है, लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियो में थी। सिद्धार्थ ने खुद के सिंगल होने की बात भी सभी के सामने कबूली थी, लेकिन उन्हें एक दूसरी अभिनेत्री के साथ रोमांस फरमाते देखा गया है।

जी हां, सिद्धार्थ इन दिनों अपने काम में पूरी तरह से मगन हैं। वह अपनी अपकमिंग मूवी 'अय्यारी' की शूटिंग में बिजी हैं। उन्होंने गुड़गांव के साइबर सिटी हब में फिल्म की शूटिंग की।

ये भी पढ़ें: कंगना के आरोपों पर आदित्य पंचोली के बेटे ने तोड़ी चुप्पी

इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आईटी प्रोफेशनल बनी हैं। शूटिंग की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सिद्धार्थ एक्ट्रेस रकुल के साथ इश्क फरमा रहे हैं।

'अय्यारी' में मनोज वाजपेयी भी हैं और वह सिद्धार्थ के गुरु बने हैं। यह फिल्म दो आर्मी ऑफिसर के बारे में है। दोनों ही दिमाग से बहुत ज्यादा तेज है, लेकिन दोनों के सोचने का नजरिया अलग-अलग है।

बता दें कि 'बेबी', 'ए वेडनेसडे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता नीरज पांडे इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं। यह मूवी अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

बता दें कि इसके पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'ए जेंटलमैन' रिलीज हुई थी। इसमें उनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। 

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन में दाउद पर शिकंजा, 40 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त