logo-image

Salaar : श्रुति हासन को याद आई प्रभास स्टारर फिल्म की शूटिंग, कहा- ऐसा लगा 'दोस्त और परिवार'

प्रभास स्टारर फिल्म सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, फिल्म में साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन भी हैं, एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग को याद किया और टीम के बारे में बात की.

Updated on: 22 Dec 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

श्रुति हासन की नई फिल्म सालार आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है, जिससे पॉजिटिव रिव्यू की लहर पैदा हो गई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने कलाकारों और क्रू के साथ फिल्म में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की. हासन ने खुलासा किया कि वह सालार के साथ काफी समय से जुड़ी हुई हैं, जिसमें शूटिंग का समय भी शामिल है. इस एक्सटेंडेड जर्नी ने अपने पन का एहसास दिलाया है, जिससे टीम को करीबी दोस्तों और परिवार जैसा महसूस हुआ है.

सालार को लेकर  श्रुति ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए करेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रीयल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं. अभिनेत्री ने अक्सर फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन से जुड़े दबाव को भी संबोधित किया. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें बॉक्स ऑफिस नंबरों को लेकर कोई चिंता या तनाव का अनुभव नहीं होता है. छोटी से लेकर बड़ी परफारमेंस तक कई तरह की फिल्मों में काम करने के बाद, उनका पहला ध्यान यह सुनिश्चित करने पर है कि उनकी सभी प्रोजेक्ट्स अच्छा प्रदर्शन करें.

प्रशांत नील की सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर ने अपने विस्फोटक एक्शन सीन्स और क्रूर हिंसा से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. फिल्म की इमोशनल से गूंजती स्क्रीनप्ले और फैसिनेटिंग करेक्टर की तुलना हाल की सिनेमाई हिट फिल्मों से की जाती है, लेकिन कुछ क्रिटिक्स स्टोरी की गति और रवि बसरूर के स्कोर के बारे में चिंता व्यक्त करते हैं, इन आपत्तियों के बावजूद, सालार निर्विवाद रूप से छुट्टियों के मौसम पर अपनी छाप छोड़ता है, एक रोमांचकारी और अप्राप्य रूप से हिंसक तमाशा पेश करता है.

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत, सालार: पार्ट 1 - सीज़फ़ायर में कई शानदार कलाकार हैं, जिनमें टीनू आनंद, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, माइम गोपी, जॉन विजय और अन्य शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने इंपॉर्टेंट रोल निभाई हैं. निर्देशक प्रशांत नील ने सालार में अपनी 2014 की फिल्म उग्रम की फिर से कल्पना की, कहानी को मॉडिफाई किया और अपनी ब्लॉकबस्टर केजीएफ की याद दिलाने वाली शैली का इस्तेमाल किया.

पृथ्वीराज सुकुमारन खानसार के काल्पनिक साम्राज्य के उत्तराधिकारी वर्धराज मन्नार के रूप में चमकते हैं. क्रूर भाड़े के सैनिकों और लालची प्रतिद्वंद्वियों द्वारा धमकाए जाने पर, वर्धराज समर्थन के लिए अपने सबसे भरोसेमंद दोस्त, प्रभास द्वारा अभिनीत देवा के पास जाता है. उनका अटूट बंधन और देवा की वफादारी कहानी को आगे बढ़ाती है, और जरूरत पड़ने पर उसे हिंसा अपनाने के लिए प्रेरित करती है. दूसरे भाग का रूमर्ड ग्रेड स्केल और आधार विशाल परिमाण में पहले भाग को पार करने का वादा करता है.