logo-image

Shraddha Kapoor ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखकर चौंधिया गई लोगों की आंखें

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) काफी समय से अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Shraddha Kapoor Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से दोनों का लुक वायरल हो रहा है.

Updated on: 06 Jul 2022, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) काफी समय से अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसमें एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Shraddha Kapoor Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. लव रंजन (Shraddha Kapoor in Luv Ranjan next) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का नाम तो अभी तक रिलीज नहीं किया गया है. लेकिन इसकी आए दिन वायरल हो रही क्लिप्स फैंस में एक्साइटमेंट को और लगातार बढ़ा रहीं हैं. हाल ही में श्रद्धा और उनके को-स्टार रणबीर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Shraddha Kapoor viral video) हो रही है. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

तस्वीर में श्रद्धा कपूर जहां लाइट पिंक कलर की बिकिनी (Shraddha Kapoor bikini look) में दिख रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने बालों को खोला हुआ है. वहीं, इस लुक में उनका फिगर लोगों का दिल लूट रहा है. वहीं, रणबीर (Ranbir Kapoor look from Luv Ranjan next) पिंक कलर के लूज शर्ट के साथ येलो शॉर्ट्स में नज़र आए. दोनों ने ये बीच लुक एक सीन के शूट के लिए लिया है. जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस श्रद्धा और रणबीर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि पहली बार ये जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये शूटिंग विदेश में चल रही थी. जहां से अपना 32 दिन का शेड्यूल पूरा कर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor back to mumbai) वापस भारत लौट चुकीं हैं. उनका एयरपोर्ट लुक भी वायरल हुआ था. जिस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक पैंट, व्हाइट टॉप के साथ जैकेट पेयर कर कैजुअल लुक लिया हुआ था. इस दौरान वो हाथ में बैग लिए और पैप्स को एक प्यारी सी स्माइल पास करते हुए आगे बढ़ती हैं और अपनी कार में बैठ जाती हैं. उनकी इस वीडियो पर भी कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. इसके अलावा फैंस ने कमेंट्स की बारिश भी की है.