logo-image

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते पर दिया कंफर्मेशन, पहना (R) नाम का नेकलेस

तू झूठी मैं मक्कार में काम करने के दौरान कथित तौर पर एक-दूसरे के करीब आने के बाद से श्रद्धा कपूर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं.

Updated on: 26 Mar 2024, 04:29 PM

नई दिल्ली:

इस चर्चा के बीच कि श्रद्धा कपूर कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ ऑफिशियल रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने रविवार को अपनी कई तस्वीरें खिंचवाईं, जिसने आग में घी डालने का काम किया. एक्ट्रेस ने अपने रविवार की एक झलक दी जब उन्होंने बैंगनी रंग का नाइट सूट पहनकर सेल्फी ली. जिस चीज़ ने फैंस का ध्यान खींचा वह 'आर' वाला पेंडेंट था जो श्रद्धा ने तस्वीरों में पहना था. जिसके बाद श्रद्धा ने 'आर' पेंडेंट पहने हुए तस्वीरें पोस्ट कीं. 

श्रद्धा कपूर ने रिलेशनशिप पर दिया कंफर्मेशन

रेडिट पर उनकी नवीनतम तस्वीरें साझा करते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "श्रद्धा ने 'आर' पेंडेंट पहने हुए तस्वीरें पोस्ट कीं. क्या वह राहुल मोदी के साथ रिश्ते को आधिकारिक बनाने की कोशिश कर रही हैं? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैंस ने लिखा, ध्यान दें कि सभी 4 तस्वीरों में 'आर' दिखाई दे रहा है. सभी सेलेब पोस्ट क्यूरेटेड हैं. इसलिए यह जानबूझकर किया गया लगता है. एक अन्य ने कहा, यह छोटी भी नहीं है. वे अब दो साल से डेटिंग कर रहे हैं और निश्चित रूप से इस साल शादी कर रहे हैं.

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का रिश्ता

श्रद्धा की राहुल के साथ डेटिंग की अफवाहें पिछले कुछ सालों से हैं, जिन्होंने मार्च की शुरुआत में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में उन्हें कंपनी दी थी. अंबानी समारोह के लिए मुंबई के एक निजी हवाई अड्डे से उड़ान भरते समय, श्रद्धा को राहुल को अपने आशिकी 2 के सह-कलाकार और कथित पूर्व, आदित्य रॉय कपूर से मिलवाते हुए भी देखा गया था. हालांकि राहुल और श्रद्धा को एक साथ घूमते-फिरते देखा गया है, लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है. राहुल एक फिल्म लेखक हैं, जिन्होंने 2023 की रोमांटिक-कॉम तू झूठी मैं मक्कार लिखी थी, जिसमें श्रद्धा के साथ रणबीर कपूर थे.

श्रद्धा रिश्ते को ऑफिशियल कर सकती हैं

रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा अब राहुल के साथ अपने रिश्ते को छिपाने की प्लानिंग नहीं बना रही हैं. कथित तौर पर तू झूठी मैं मक्कार में काम करने के दौरान श्रद्धा और राहुल एक-दूसरे के करीब आए. फिल्म पर काम करने के बाद, वे मजबूत होते जा रहे हैं. वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज स्थिति में हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने अफेयर को छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है, और यही कारण है कि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जा रहा है.