logo-image

Showtime teaser Out: नेपोटिज्म पर शो ले आए करण जौहर, इमरान हाशमी और मौनी रॉय ने दिखाया जलवा

Karan Johar Nepotism Show: कंगना रनौत ने आज से कई साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. कंगना ने करण जौहर को नेपोटिज्म का सबसे बड़ा मुखिया बताया था.

Updated on: 20 Dec 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

Showtime Teaser Out: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर आखिरकार नेपोटिज्म पर शो ले आए हैं. जी हां जौहर ने अपने प्रोडक्शन बैनर धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत शोटाइम नामक एक नई वेब सीरीज की पहली झलक पेश कर दी है. और शो की थीम कुछ ऐसी है जो काफी सालों से करण जौहर को परेशान कर रही है. खासतौर पर ये फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर आधारित है. शो में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी, मौनी रॉय समेत कई दिग्गज कलाकार हैं. ये कहीं न कहीं शोबिज की दुनिया में फंस जाते हैं जिनमें से हर एक के अपने मुद्दे और परेशानियां हैं.

टीज़र में इमरान हाशमी 'बॉलीवुड के बादशाह' का किरदार निभा रहे हैं. उनका किरदार बॉलवुड के किसी सुपरस्टार सा है. वो एक सीन में कहते हैं, "नेपोटिज्म के मुखौटे के पीछे आखिर में हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है..” टीज़र में मौनी रॉय को एक एक्ट्रेस कम डांसर के रूप में दिखाया गया है और इसमें विजय राज, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार भी हैं. वहीं सबसे ज्यादा नसीरुद्दीन शाह सीरीज़ के मास्टरमाइंड लगते हैं क्योंकि वह बहुत आत्मविश्वास के साथ कहते हैं, "सिनेमा धंधा नहीं धर्म है साड्डा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

टीज़र शेयर करते हुए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''लाइट, कैमरा और एक्शन वाली दुनिया में आपका स्वागत है! सत्ता के संघर्ष में उलझी शोटाइम एक वेब सीरीज़ है जो सीमाएं खींचेगी...केवल उन्हें पार करने के लिए. #हॉटस्टारस्पेशल #शोटाइम, 2024 में केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर! #ShowtimeOnHotstar”

इस टीजर के रिलीज होते ही फैंस ने करण जौहर की चाल को समझ लिया. फैंस ने पहले तो शोटाइम की जमकर तारीफ की एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत अद्भुत लग रहा है. एक फैन ने लिखा'इमरान' टाइमलाइन में वापस आकर खुशी हुईॉ. वह निश्चित रूप से खेल में वापस आ गए हैं!!” एक अन्य ने लिखा, "इसे देखने के लिए एक्साइटेड हूं."

शोटाइम एक हॉटस्टार ओरिजिनल वेब सीरीज है. ये अगले साल 20224 में डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसे सुमित रॉय ने बनाया है.