logo-image

Shilpa Shetty Vacation: परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, शेयर की तस्वीरें 

शिल्पा शेट्टी ने खुशी, हंसी और यादगार पलों से भरपूर अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

Updated on: 16 Feb 2024, 07:39 AM

New Delhi:

Shilpa Shetty Vacation Photos: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सिर्फ बॉलीवुड सनसनी नहीं हैं; वह एक मोस्ट टैलेंटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं. लेकिन एक स्टार होने से हटके वह राज कुंद्रा की एक समर्पित पत्नी और वियान और समिशा की एक प्यारी मां हैं. अपनी डे-टू-डे लाइफ से छुट्टी की तलाश में, परिवार हाल ही में सिंगापुर की एक शानदार सफर पर निकला था. आज, शिल्पा शेट्टी ने खुशी, हंसी और यादगार पलों से भरपूर अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने मस्ती भरे वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं
15 फरवरी को, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए से सिंगापुर वेकेशन की एक झलक शेयर की. राज कुंद्रा और बच्चों समिशा और वियान वाले परिवार ने यूनिवर्सल स्टूडियो में एक आनंददायक दिन बिताया और खुद को उत्साह और रोमांच में डुबो दिया. इसके अलावा, उन्होंने एक जीरो डेयरी, जीरो चीनी रेस्तरां का दौरा किया, जो हेल्थ के लिए माँ शिल्पा के कल्याण के प्रति समर्पण का एक प्रमाण है. उनकी यादगार सैर के दौरान खींची गई मौज-मस्ती से भरी तस्वीरें देखें:

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के जन्मदिन पर प्यारा वीडियो शेयर किया
धड़कन एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी बेटी समिशा का चौथा जन्मदिन मनाया. उन्होंने अपने प्यारे कुत्ते के साथ समिशा के अनमोल पलों को कैद करते हुए एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें परिवार के बीच प्यार देखा जा सकता है. क्लिप में समिशा की अपनी माँ, शिल्पा और पिता, राज के साथ प्यारी तस्वीरें भी थीं.

अपने कैप्शन में, शिल्पा ने अपना प्यार और आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "मेरी गुड़िया... बमुश्किल 4 साल की है, लेकिन उसमें सभी प्रकार का प्यार, करुणा, बहादुरी, संवेदनशीलता और सहानुभूति है. जन्मदिन मुबारक हो, मेरी जान. मुझे चुनने के लिए धन्यवाद, अद्भुत आत्मा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं... आपके आने के बाद से दुनिया एक बेहतर जगह बन गई है. #बेबीगर्ल #मांबेटी #प्यार #परिवार #बर्थडेगर्ल #आभार #धन्य."

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट
शिल्पा शेट्टी ने सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी निकम्मा में मुख्य भूमिका निभाई. कहानी एक शांतचित्त व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक आम प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए अपनी मेहनती भाभी के साथ मिलकर काम करता है.