logo-image

Shehnaaz Gill: 'प्यार में धोखा मिलता है' , नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बोलीं शहनाज गिल

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के टॉक शो में आए, और उनके जीवन के लक्ष्यों के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक थे. उ

Updated on: 23 May 2023, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के टॉक शो में आए, और उनके जीवन के लक्ष्यों के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक थे. उन्होंने कहा कि वह जीवन में केवल एक चीज चाहती है वह है प्यार करना, इसके बाद उन्होंने कहा, लेकिन प्यार को आपकी पीठ में छुरा घोंपने की आदत है. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा कि उन्हें एक्टिंग के लिए अपने प्यार का पता काफी देर से चला, और शुरू में वह किसी न किसी तरह से कैमरे के सामने आना चाहती थी. 

नवाजुद्दीन ने उनसे पूछा कि वह वास्तव में जीवन में क्या करना चाहती है, क्योंकि अभी वह सिंगिग से लेकर चैट शो की मेजबानी तक सब कुछ कर रही है. "एक चीज बताओ जो दिल से करना चाहती हो." शहनाज़ ने थोड़ा ब्रेक लिया और कहा, “प्यार. शहनाज (Shehnaaz Gill) दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ करीबी रिश्ते में थीं, जिनसे वह रियलिटी शो बिग बॉस में मिली थीं. उन्होंने सार्वजनिक रूप से रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं की, सलमान खान सहित उनके आसपास के कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है.  

यह भी पढ़ें - Mrunal Thakur Post: फ्रांस की सड़कों पर झूमती नजर आईं मृणाल ठाकुर, देखें वीडियो

'धोखा मिलेगी तब आएगी एक्टिंग बाहर'

हंसने के बाद नवाज ने जवाब दिया, "हो जाएगा वो भी." शहनाज़ ने जारी रखा, "अगर प्यार होगा, प्यार में धोखा मिलेगा, धोखा मिलेगा तब मेरी एक्टिंग बाहर आएगी." नवाज ने कहा कि वह अपने जीवन में दिल टूटने को आमंत्रित करते हैं, क्योंकि यह एक कलाकार के रूप में उनकी मदद करता है. शहनाज ने कहा कि वह खुद दिल तोड़ने वाली हैं. मेरा धोखा ऐसा होगा, रोते रहो, एक्टिंग भी नहीं करोगे. चौबीस घंटे मेरे बारे में सोचते हैं, मैं ऐसी पागल हूं... सबका प्यार करने का तरीका अलग होता है, मेरा कुछ ज्यादा ही प्योर है.''

शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद से उनके रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की, लेकिन हाल ही में उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रचार दौरे के दौरान, सलमान खान ने कहा कि उन्होंने उनसे कहा है कि यह उनके लिए 'आगे बढ़ने' का समय है. “सोशल मीडिया पर ये लोग हमेशा उन्हें सिद्धार्थ के साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं जबकि वह खुद उसे खुश देखना और जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं.