logo-image

'पिंड दी फुलझड़ी' Shehnaaz Gill का दिखा अलग अंदाज, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में उनकी एक वीडियो (Shehnaaz Gill latest video) सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसमें शहनाज बिल्कुल 'पंजाब की फुलझड़ी' की तरह दिख रही हैं.

Updated on: 21 Apr 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस के प्यार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के जाने के बाद उन्हें लोगों की तरफ से सांत्वना मिली. शहनाज ने कुछ समय के लिए खुद को इस दुनिया से अलग कर लिया था. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Shehnaaz Gill latest video) इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल अपने पिंड में बिल्कुल 'पंजाब की फुलझड़ी' की तरह दिख रही हैं. उनकी वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by फिल्मी NEWJ (@filmynewj)

बता दें कि उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill video on instagram) से वायरल हो रही है. जिसमें शहनाज को आईस्क्रीम साईकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. वहीं, जब आसपास बच्चे आते हैं तो वो उन्हें आईस्क्रीम देने लगते हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सभी के साथ खूब मस्ती की. कभी बच्चों के साथ साईकिल चलाई, तो कभी उनके साथ तस्वीरें ली. वहीं, गांव की औरतों के साथ भी उन्होंने खूब मजे किए. सभी औरतों के साथ एक्ट्रेस डांस करती दिखाई दी. उनकी ये वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि इससे पहले भी शहनाज की कुछ तस्वीरें इंटरनेट (Shehnaaz Gill photos) पर सामने आई थी. जिसमें शहनाज-शाहरुख से मिलती दिखीं थी. लोगों को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आयी. शहनाज की ये तस्वीरें बाबा सिद्दिकी की पार्टी से सामने आयी हैं. जहां वो शाहरुख-सलमान समेत कई सितारों से मिली. उनकी कई तस्वीरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी. बताया जा रहा था कि सलमान ने पार्टी में शहनाज का काफी ख्याल रखा. 

आपको बताते चलें कि बीते साल सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill on social media) ने खुद को इस दुनिया से बिल्कुल अलग कर लिया था. ऐसे में फैंस उनके लिए काफी चिंतित थे. हालांकि, फिर धीरे-धीरे स्थिति में थोड़ा सुधार आया. अब एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनके फैंस एक्ट्रेस को दोबारा उनके पुराने वाले अंदाज में देखकर काफी ज्यादा खुश हैं.