logo-image

Birth Anniversary : Sidharth Shukla को दोबारा देखने की तैयारी में हैं Shehnaaz Gill, कही ऐसी बात

सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. लेकिन उनके यादें आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 07:52 AM

highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला की है आज बर्थ एनिवर्सरी
  • शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद 
  • भावुक हुए उनके फैंस

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. लेकिन उनके यादें आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं. एक्टर के परिवार समेत उनकी खास दोस्त शहनाज गिल अक्सर सिद्धार्थ को याद करते रहते हैं. आज एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर शहनाज ने सिद्धार्थ को खास तरह से याद किया. साथ ही उन्हें दोबारा देखने की बात कही. उन्होंने ये बातें एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रखी. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले भावुक हो गए हैं. ऐसे में उनकी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- फेमस होने के बाद Shehnaaz Gill को इस तरह का ट्रेंड नहीं है पसंद, जानें वजह

पोस्ट में सिद्धार्थ की एक पुरानी तस्वीर देखी जा सकती है. जिसमें वो सूट-बूट पहने स्टेज पर दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करने के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम्हें दोबारा देखूंगी.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कुछ ही समय में ढेर सारे लाइक्स आ गए हैं. साथ ही लोगों ने कमेंट कर सिद्धार्थ को याद भी किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अगर आप सिद्धार्थ की इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी नजर डालेंगे, तो पाएंगे कि वहां भी सिद्धार्थ छाए हुए हैं. शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान केक की तस्वीर भी शेयर की है. 

यह भी पढ़ें- इस जन्म में तो Siddharth से अलग नहीं होंगी Shehnaaz Gill, सामने आयी ऐसी वीडियो

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ बिग बॉस के सीजन 13 में पहुंचे थे. जिसमें घर के अंदर दोनों के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आयी. उनके बीच की ये बॉन्डिंग शो तक ही सीमित नहीं रही. बल्कि शो से बाहर आने के बाद भी उन्हें अक्सर साथ में स्पॉट किया जाने लगा. रिपोर्ट्स तो यहां तक आ रही थी कि वे जल्द शादी करने वाले हैं. लेकिन इससे पहले ही बीते साल 02 सितम्बर को कार्डियक अरेस्ट के चलते सिद्धार्थ इस दुनिया से चले गए.